नहीं करेंगे दीपिका-रणवीर शादी, एक्टर नेे बताई बड़ी वजह

रणवीर सिंह ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस बात को लेकर कंफर्म किया है, साथ ही इस साल शादी ही न करने की बा कही है.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का बॉलिवुड के सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले कपल्स में से एक हैं. साथ ही इन दोनों की पिछली कुछ फिल्म्स ने रणवीर-दीपिका का क्रेज और भी ज़्यादा बढ़ा दिया है. लेकिन हाल ही में इन दोनों की शादी की खबरों ने काफी ज़ोर पकड़ लिया था.

काफी हद तक इस बात को कंफर्म कर दिया गया था कि इस साल के आखिर तक दीपिका और रणवीर शादी कर लेंगे. इस बीच खबरें ये भी आईं कि परिवार वालों की मौजूदगी में दोनों की शादी हो चुकी है, अब सिर्फ एक बड़ा फंक्शन किया जाना है. इतना ही नहीं, इन दोनों की शादी की शॉपिंगग और वेडिंग-डेस्टीनेशन की बात भी काफी वायरल हुई थी.

लेकिन अब आ रही खबरों की मानें, तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस साल शादी नहीं कर रहे हैं. जी हां, एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने खुद इस बात को कंफर्म किया है.

इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने अपनी और दीपिका की शादी की खबरों को अफवाह बताया है. उन्होंने कहा है कि वह दीपिका से इस साल शादी नहीं कर सकते. उन्होंने कहा- जब तक कि ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं किया जाता, उन दोनों की शादी से जुड़ी किसी भी बात पर यकीन नहीं किया जाना चाहिए.

इस साल शादी न करने का कारण रणवीर ने ये भी बताया कि इस समय दीपिका और वह दोनों ही अपने काम को लेकर काफी बिज़ी हैं. दीपिका को इन दिनों बैकपेन की तकलीफ है. इन सब बातों से जहां ये साफ हो गया है कि रणवीर और दीपिका इस साल शादी नहीं कर रहे, वहीं इस बात की भी कन्फर्मेशन मिल गई है कि दोनों शादी करेंगे तो जरूर.

Related Articles