Sara Ali Khan ने की फैन के साथ बद्तमीज़ी, हो गई ट्रोल

सारा अली खान को हाल ही में ट्विटर पर जल कर ट्रोल किया गया, जिसकी वजह थी एक फैन को अपने साथ सेल्फी क्कालिक करने मौका न देना.

सैफ अली खान औऱ अमृता की बेटी सारा अली खान जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रखने जा रही हैं. ऐसे में चारों तरफ सारा की चर्चा हो रही है और आए दिन वो हेडलाइंस का हिस्सा बन ही जाती हैं. स्टार-किड होने के चलते या फिर उनके दमदार अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के चलते सारा आए दिन सुर्खियों में रहती हैं.

लेकिन अब इसके साथ ही आपको ये भी बता देते हैं कि इस बार सारा अली खान सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं और वो भी अपने किसी फैशन-स्टेटमेंट को लेकर नहीं, और न ही अपनी आने वाली किसी फिल्म को लेकर. बता दें कि सारा अली खान सोशल मीडिया पर एक फैन के साथ सेल्फी न क्लिक करने के लिए बुरी तरह से ट्रोल की जा रही हैं.

ट्विटर पर अनवेरीफाइड अकाउंट से एक ट्वीट पोस्ट किया गया है. रूबी जैन नाम की यूजर ने सारा अली खान पर गुस्सा निकाला है. उसने लिखा है कि सारा खान से वह मार्केट में मिलीं और उन्होंने सेल्फी के लिए आग्रह किया लेकिन शायद उनको लगता है कि वह बहुत फेमस हैं और इससे उन्हें बेकार का अटेंशन मिलने लगेगा तो उन्होंने मना कर दिया.

पोस्ट पर भले ज्यादा लोगों का ध्यान न गया हो लेकिन इस ट्वीट को रीट्वीट किया गया है जिससे सारा ट्रेंड करने लगीं. इस ट्वीट के सपॉर्ट में कई लोग उतर आए. एक यूजर ने कॉमेंट किया है कि एक फिल्म भी रिलीज नहीं हुई पर नखरे कम नहीं है.

बता दें कि सारा अली खान इस वक्त अपने डेब्यू प्रॉजेक्ट्स केदारनाथ और सिंबा पर काम कर रही हैं. केदारनाथ में उनके ऑपोजिट सुशांत सिंह राजपूत हैं.

Related Articles