शिल्पा शिंदे ने दिया कपिल शर्मा का साथ, पत्रकार को ठहराया दोषी

कपिल शर्मा के बचाव में उतरी शिल्पा शिंदे कहा उन्हें थोडा स्पेस दीजिए.

बिग-बॉस 11 की विनर रह चुकी शिल्पा शिंदे इन दिनों सुनील ग्रोवर के साथ शो में नज़र आ रही हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के चले सुर्खियों में आ चुकी हैं. जी हां, बता देते हैं कि हमारी इन एक्स भाभीजी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक लंबा पैराग्राफ लिख कर कॉमेडियन कपिल शर्मा का बचाव किया है और साथ ही सभी से कपिल को स्पसे देने की बात भी कही है.

आपको बता दें कि इस ही पोस्ट में शिल्पा ने स्पॉटबॉय के एडिटर के कॉल-रिकॉर्ड वाले केस में भी अपनी राय खुल कर रखी है और लिखा है कोई भी इंसान इतनी बुरी गालियां बिना बात नहीं देगा. शिल्पा न आगे ये भी लिखा कि स्पॉटबॉय के एडिटर-इन-चीफ विक्की ललवानी बेहद टॉर्चर करने वाले सवाल करते हैं.

बता दें कि कपिल शर्मा एक जर्नलिस्ट से आपत्तिजनक बातें करने और ट्विटर पर गाली-गलौच को लेकर बीते दो-तीन दिन से विवादों में हैं. उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की जा चुकी है. इना ही नहीं उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड और शो प्रोड्यूसर प्रीति और उनकी बहन नीति सिमोज के साथ भी उनकी कहा-सुनी हो गई. लेकिन इस सबके बाद भी शिल्पा शिंदे ने कपिल शर्मा का साथ देते हुए उनके लिए मीडिया से दर्ख्वास्त की है.

वैसे बता दें कि जबसे कपिल शर्मा की सुनील ग्रोवर के साथ लड़ाई की खबरें आई तभी से लगातार उनके दिन खराब चल रहे हैं. पहले कपिल का शो “द कपिल शर्मा शो” बंद हो गया. इसके बाद उनका हाल ही में शुरु हुआ कॉमेडी शो “फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा” भी लोगों को पसंद न आने के कारण कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है.

Related Articles