इस दिन होगी सोनम कपूर-आनंद अहूजा की शादी, डेट्स हुई रिवील

आखिरकार सोनम कपूर की शादी की तारीख हो गई हैै पक्की, जानिए कब आनंद अहूजा और सोनम बंधेंगे शादी के बंधन में.

बॉलिवुड की फैशन-दीवा सोनम कपूर आजकल काफी हेडलाइंस ग्रैब कर रही हैं. वजह उनका स्टाइल-स्टेटमेंट या फिर कोई अपकमिंग मूवी नहीं बल्की सोनम की शादी है. वल येस, बा दें कि कई दिनों से सोनम कपूर की शादी की खबरें आ रही हैं. और इना ही नहीं, आए दिन सोनम की शादी को लेकर कोई नया अपडेट आता ही रहता है, लेकिन इस बार तो सोनम की शादी की डेट्स ही सामने आ गई हैं.

जी हां, आपको बता देते हैं कि काफी टाइम से सोनम के फैंस को उनकी शादी क बारे में  पा ही था लेकिन आखिर ये शादी है कब, इस बात को लेकर लगातार ही सवाल किए जा रह थे. ऐसे में अब एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक सोनम अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद अहुजा से मई के दूसरे हफ्ते में स्विट्जरलैंड में शादी कर सकती हैं और डेट्स हैं 11-12 मई.

सोनम कपूर से जुड़े कुछ सोर्सेसे का कहना है कि कपूर परिवार और सोनम के क्लोज फ्रेंड्स अपने-अपने काम से 1 हफ्ते का ब्रेक लेंगे ताकि वो उन की शादी अटेंड कर सकें. एक वेबसाइट के मुताबिक सोनम के एक क्लोज फ्रेंड ने कहा है कि ज्यादा से ज्यादा गेस्ट्स मुंबई से फ्लाइट में जाएंगे, लेकिन दुल्हे के परिवार वाले और दुल्हन की कुछ दोस्त दिल्ली से ही फ्लाइट लेकर जाएंगे. शादी की पूरी तैयारियां हो गई हैं.

खबरें ये भी हैं कि शादी से पहले सगाई भी होगी जिसमें सिर्फ करीबी लोग और परिवार वाले शामिल होंगे.

सोनम की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वो जल्द ही फिल्म “वीरे दी वेडिंग” में नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर लीड रोल में हैं.

Related Articles