स्टार प्लस के पोपुलर शो की लीड-एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा हादसा

पोपुलर एक्ट्रेस प्राची तेहलान के साथ हुआ हादसा सीरियल इक्यावन में आ रही हैं नज़र कुछ दिन के आराम कर, शूटिंग पर लौटेंगी

स्टार प्लस के पोपुलर शो “इक्यावन” में आजकल काफी ड्रामा चल रहा है. शो की कहानी में भी लगातार कुछ इंटरस्टिंग ट्विस्ट आ रहे हैं जो सुशील और सत्या की लव-स्टोरी को और भी ज़्यादा मज़ेदार बना रहे हैं. लेकिन इस ही बीच एक ऐसी खबर आई है जो ज़ाहिर तौर पर इस शो के फैंस को मायूस कर देगी. खबरें हैं कि हाल ही में शूटिंग के दौरान शो की लीडिंग लेडी यानि प्राची तेहलान को कुत्ते ने काट लिया.

जी हां, एक सीन के दौरान कुत्ते ने काट लिया है. कुछ रिसेंट रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस प्राची को दो जर्मन शेफर्ड कुत्तों के साथ सीन करना था, तभी एक कुत्ते ने बीच में प्राची पर हमला बोल दिया.

“इक्यावन” में सुशील के रोल में नज़र आ रही प्राची तेहलान ने बताया कि उनका कैरेक्टर शो में काफी बहादुर है. उन्हें ऐक सीन था जिसमें वो सत्या को दिखाती हैं कि उन्हें कुत्ते से डर नहीं लगता. उसी दौरान शूटिंग कर रहे एक कुत्ते ने उनके पैर पर अटैक किया और हाथ में लिए हुए डंडे को जोर से काटने लगा. रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस को फौरन डॉक्टर के पास ले जाया गया. उन्हें सेफ्टी की वजह से दो इंजेक्शन भी दिए गए हैं. फिलहाल प्राची इन दिनों आराम कर रहीं हैं. जल्द ही वो अगले एपिसोड की शूटिंग दोबारा शुरु करेंगी.

सीरियल की कहानी की बात करें तो इन दिनों शो में सत्या और सुशील की दोस्ती होती दिखाई दे रही है. वहीं शो की टीआरपी में भी पहले से काफी अच्छी रन कर रही है.

Related Articles