BDay Special! जब Varun Dhawan को एटीएम गार्ड करने वाला था पुलिस के हवाले

वरुण ने बताया "अक्टूबर" की शूटिंग के दौरान बीता एक मज़ेदार किस्सा

बॉलीवुड में स्टारडम की तरफ बढ़ रहे एक्टर वरुण धवन का आज जन्मदिन हैं. बता दें कि अपने 6 साल के करियर में जहां वरुण ने एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है तो वहीं उन्होंने कईं रोल्स के साथ एक्सपेरिमेंट भी किया है.

फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द इयर" से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर वरुण धवन ने फिल्म "बदलापुर", "हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया" और "अक्टूबर" जैसी फिल्मों में खुद को बखूबी प्रूव किया है. वहीं हाल ही में एक चैनल को दिए अपने एक इंटरव्यू में वरुण ने फिल्म “अक्टूबर” में एक सीन को शूट करने के दौरान बीते एक मज़ेदार किस्से को फैन्स के साथ शेयर किया.

दरअसल वरुण ने बताया कि एक सीन के लिए उन्हें हेलमेट पहनकर  ATM से पैसे निकालने थे. इसके लिए जब वो पहली बार ATM के अंदर गए तो उन्हें हेलमेट पहने देख गार्ड को अजीब लगा. हालांकि उस समय गार्ड ने उन्हें कुछ नहीं कहा. जब वरुण वहां से निकल कर डायरेक्टर शूजीत सरकार के पास पहुंचे तो उन्होंने कहा कि सीन अच्छा नहीं लग रहा.

वरुण फिर हेलमेट पहन ATM के अंदर गए. इस बार गार्ड ने उन्हें डांटते हुए कहा कि तू यहीं बैठ, मैंने पुलिस को बुला लिया है. तब वरुण ने हेलमेट खोल कहा मैं वरुण हूं, शूटिंग चल रही है. वो गार्ड वरुण को पहचान नहीं पाया और कहा कि तू कुछ भी मत बोल.

बता दें कि इसके बाद उन्होंने गार्ड को समझाया और बताया कि वो यहां शूटिंग कर रहे थे. जिसके बाद गार्ड और वरुण दोनों ही हंसने लगे.

Related Articles