रेस 3 के थीम सॉन्ग का टीजर हुआ रिलीज

रेस 3 का अगला गाना "अल्लाह दुहाई है टीज़र रिलीज सलमान खान ने ट्विटर पर यह टीज़र शेयर किया जैकलीन और डेज़ी शाह दिखी क़ातिलाना अंदाज़ में

सलमान खान की रेस 3 का अगला गाना "अल्लाह दुहाई है" का टीज़र फाइनली रिलीज हो गया है। सुपरस्टार सलमान खान ने ट्विटर पर यह टीज़र शेयर किया है। इसमें ब्लैक सूट में सलमान स्टेज पर गाना गाते हुए नज़र आ रहे हैं तो वही जैकलीन और डेज़ी शाह अपने क़ातिलाना अंदाज़ में दिखाई दे रही हैं.

रेस-3 के इस नए गाने 'अल्लाह दुहाई है' में फ़िल्म की पूरी कास्ट शामिल है और इस टीजर ने निश्चित रूप से हमें प्रभावित कर दिया है. सलमान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा,"नशा.....तेरा....नशा तेरा नशीला है!!"

रेस फ्रेंचाइजी के इस तीसरे पार्ट में एक्शन और सस्पेंस का लेवल एक पायदान ऊपर होगा जिसे देख कर आप अपनी सीट से उछल पड़ेंगे। फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल हैं। सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी के प्रोडक्शन तले आ रही इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। इस फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है और यह 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Related Articles