Ajay Devgan हुए इतने बीमार, अपना काम तक कर पाने में हो रही दिक्कत

टफ शूटिंग शेड्यूल के चलते अजय देगन हुए बीमार.

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन के फैन्स के लिए बेहद बुरी खबर है. दरअसल हाल ही में आई कुछ रिपोर्ट्स की माने तो अजय देवगन को एक ऐसी बीमारी हो गई है कि वो अपने काम तक ठीक से नहीं कर पा रहे हैं, शूटिंग तो दूर की बात है. बता दें कि अजय देवगन इन दिनों टोटल धमाल की शूटिंग में व्यस्त हैं. लेकिन इस बीच लगातार टाइट शेड्यूल की वजह से अजय देवगन को तेज दर्द की शिकायत हो गई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन को टेनिस एल्बो की शिकायत है. इसके इलाज के लिए उन्हें जर्मनी भी जाना पड़ सकता है.

कहा जा रहा है कि अजय को जर्मनी में इलाज कराने की सलाह उनके को स्टार अनिल कपूर ने दी है. कुछ दिनों पहले वे इस समस्या से गुजर चुके हैं. टेनिस एल्बों की वजह से अजय को इतनी तकलीफ है कि वो हाथ से कॉफी कप भी नहीं उठा सकते हैं. ऐसे में शूटिंग करना तो और भी मुश्क‍िल होगा.

टेनिस एल्बो को Lateral Epicondylitis भी कहते हैं. इस समस्या से मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी परेशान रह चुके हैं. इस समस्या के दौरान कोहनी में तेज दर्द होता है. कोहनी की हड्डी व मांसपेशियों पर अतिरिक्‍त दबाव पड़ने के कारण टेनिस एल्‍बो की समस्‍या होती है. आमतौर पर खिलाडियों और युवाओं में शारीरिक गतिविधि के दौरान कलाई और उंगलियों के मूवमेंट से मांसपेशियों में खिंचाव के कारण कोहनी में सूजन आ जाती है. इस बीमारी को टेनिस एल्बो के नाम से जाना जाता है.

बता दें टोटल धमाल फिल्म में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर 18 साल बाद लौट रही है. दोनों इंदर कुमार की फिल्म 'टोटल धमाल' में नजर आएंगे. दोनों ने इस एडवेंचर-कॉमेडी फिल्म की शूटिंग शनिवार को मुंबई में शुरू कर दी है.

Related Articles