कपिल शर्मा ने दिया सभी को करार जवाब, बोले जल्द ही लौटूंगा

हाल की सभी घटनाओं पर पहली बार कपिल शर्माा की ओर से आया कमेंट, बोले जानता हूं कौन कर रहा है सब.

आज की तारीख में बच्चा-बच्चा कपिल शर्मा के नाम से वाकिफ हो चुका है. उनके नाम पर हो रही कॉन्ट्रोवर्सी आज घर-घर में डिस्कस किया जा रहा है. पहले सुनील ग्रोवर के साथ उनका झगड़ा, फिर शो का बंद होना, फिर नए शो के साथ लौटना लेकिन उसका न चल पाना, औऱ उसके बाद हाल की कॉन्ट्रोवर्सी जिसमें जर्नलिस्ट को धमकाना, उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड के आरोप वगैरह शामिल हैं.

लेकिन इन सबके साथ आपको ये बता देते हैं कि इन सब घटनाओं के बारे में अभी तक कपिल सिर्फ औप सिर्फ सोशल मीडिया से ही जवाब दे रहे थे. लेकिन पहली बार ऐसा हुआ है कि कपिल ने इन सब कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर अपनी बात कही है और अपना पक्ष रखा है.

मुश्किलों में घिरे कपिल शर्मा ने शो बंद होने की बात पर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है. कपिल ने एक वेबसाइट को बताया, 'मुझे पता है कि मुझे क्या करना है. जो लोग मेरा करियर बर्बाद करना चाहते हैं, वो जो चाहे झूठ फैला सकते हैं मुझे फर्क नहीं पड़ता. जब तक लोगों को संतुष्टि मिल रही है उन्हें ये सब करने दीजिए. मुझे पता है मैं क्या कर रहा हूं'.

बता दें कि कपिल का नया शो 25 मार्च से शुरू हुआ था और 3 एपिसोड के बाद ही उसकी शूटिंग कैंसल की जाने लगी. साथ ही कपिल ने अपना फोन भी ऑफ रखना शुरू कर दिया. चैनल का कहना है कि कपिल की तबीयत सही होने के बाद शो की शूटिंग फिर से शुरू की जाएगी. लेकिन कपिल का कहना है कि उन्हें इस नए शो में मजा ही नहीं आ रहा था. वे इसे कुछ नए तरीके से पेश करेंगे.

Related Articles