Race 3 के इस गाने के लिए सलमान ने खुद डिजाइन किया ये जैकेट

सलमान खान को है पेंटिंग करने का शौक रेस 3 के ‘हीरिए’ गाने में पहना जैकेट सलमान ने खुद का डिजाइन किया जैकेट पहना

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को किन-किन चीजों का शोक है ये तो आप सभी जानते होंगे। लेकिन क्या आपको बता है सलमान भाई को पेंटिग करने का भी बहुत शौक है। ये टैलेंट सलमान को उनकी मां से मिला है। जी हां आपको बता दें कि फिल्म रेस 3 का पहला गाना ‘हीरिए’ रिलीज किया गया है। जिसमें जैकलिन और सलमान खान की कैमिस्ट्री को लोग खूब पसंद किया जा रहा है। लेकिन क्या आपने इस गाने में सलमान खान की डेनिम जैकेट को गौर से देखा है नहीं ना मालूम था चलिए कोई नहीं अब देख लेना।

ये जैकेट स्टाइलिस्ट तो है ही इसकी बैक पर बना डिजाइन भी देखने लायक है। दरअसल, इसपर एक हैंडमेड पेंटिग बनी हुई है। दिलचस्प बात यह है कि इस पेंटिंग को खुद सलमान खान ने बनाया है। जी हां, भाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सलमान खान के पेंटिंग के शौक से तो सभी लोग वाकिफ हैं ही। जब भी उन्हें फुर्सत मिलती है, वह पेंटिंग बनाना नहीं भूलते हैं।

बता दें, इससे पहले सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिज की जोड़ी फिल्म ‘किक’ में भी कमाल दिखा चुकी है। इस फिल्म में ‘जुम्मे की रात’ सॉन्ग लोगों ने खूब पसंद किया था। इस गाने को मीत ब्रदर्स ने म्यूजिक दिया है, जबकि आवाज मशहूर पंजाबी सिंगर दीप मनी और नेहा भसीन की है ‘हीरिये’ के बोल कुमार ने लिखे हैं।

फिल्म की बात करें तो रेस फ्रेंचाइजी की यह तीसरी फिल्म है, जो कि सिनेमाघरों पर 15 जून को रिलीज हो रही है। फिल्म में सैफ अली खान की जगह सलमान खान नजर आ रहे हैं। इससे पहले रेस और रेस 2 में सैफ अली खान नजर आए थे। लेकिन इस बार सलमान खान के होने पर लोगों में फिल्म को लेकर पहले से ज्यादा उत्सुकता है।

Related Articles