वायरल हुआ जीरो में शाहरुख का ये डांस Video

बीहाइंड द सीन वीडियो सोशल वीडियो पर वायरल फिल्म में शाहरुख के साथ है अनुष्का शर्मा और कैटरीना पुराने गाने पर डांस करते नजर आए शाहरुख खान

शाहरुख खान की फिल्म जीरो का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की एक झलक जीरो के टीजर में दिखाई दी थी। जिससे शाहरुख खान एक बौने शख्स का करिदार निभा रहे है। टीजर देखने के बाद फैंस को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है। लेकिन इससे पहले हम आपको दिखा दे कि एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

इस फिल्म का बीहाइंड द सीन वीडियो सोशल वीडियो पर वायरल हो गया है। वीड‍ियो में शाहरुख खान कोर‍ियोग्राफर के साथ 1965 में र‍िलीज हुई फिल्म जब-जब फूल खिले फिल्म के गाने पर डांस करते नजर आ रहे है।

शश‍ि कपूर के हिट डांस नंबर पर शाहरुख खान का डांस फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज है। बता दें फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी। तीनों की साथ में तस्वीरें कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर आई थीं.

शाहरुख खान इन दिनों अमेरिका में फिल्म जीरो की शूटिंग कर रहे हैं. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और निर्देशक आनंद एल. राय भी वहीं उनके साथ हैं। याद हो कि इस साल 1 जनवरी को शाहरुख ने बड़े अतरंगी अंदाज में फिल्म का टाइटल लॉन्च किया था। 1 मिनट के इस टाइटल वीडियो को ही अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा गया है।

Related Articles