किंग खान को इस डायरेक्टर ने कहा "नौसीखिया", कही ये बड़ी बात

"ज़ीरो" के डायरेक्टर आनंद राय ने कहा नौसीखिया शाहरुख की तारीफ करते हुए कही ये बात फिल्म "ज़ीरो" में बौने के रोल में आएंगे नज़र

बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान को यूं तो इंडस्ट्री में लगभग 3 दशक पूरे होने जा रहे हैं. इन दो से ढाई दशकों में शाहरुख ने कईं तरह की लाजवाब-बेमिसाल फिल्में दी हैं. न जाने कितने ही डायरेक्टर्स का सपना आज भी सिर्फ किंग खान के साथ एक फिल्म करने का है. लेकिन इन सबके बीच एक ऐसे डायरेक्टर हैं जिन्होंने किंग खान को ही नौसखिया कह दिया है.

दरअसल शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी फिल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं. आनंद एल राय की ये फिल्म लंबे समय से चर्चा में है. ऐसे में हाल ही में एक बातचीत में फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय ने शाहरुख़ खान की तारीफ करते और उनके साथ अपने एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया है कि उन्हें शाहरुख़ खान के साथ काफी मजा आ रहा है और उनके साथ काम करने का यह अनुभव उनको लाइफ टाइम याद रहेगा.

आनंद ने इस बातचीत में कहा है कि उन्होंने अपने जीवन में शाहरुख़ जैसा आज्ञाकारी कलाकार नहीं देखा है. भले ही इंडस्ट्री में उन्हें 25 साल से भी अधिक बीत गए हैं, लेकिन वो सेट पर आज भी एक नौसीखिए की तरह आते हैं और हमेशा कुछ नया सीखने की कोशिश करते हैं। वह किसी पर भी अपनी सिनियोरिटी दिखाने की कोशिश बिल्कुल भी नहीं करते हैं। साथ ही सेट पर वह अलग ही एनर्जी लेकर आते हैं। किंग खान की उस एनर्जी को देख लगता है कि जैसे वो सेट पर पहले दिन आये हों। जैसे वह कोई नए कलाकार हों। यही वजह है कि सेट का माहौल बहुत खुशनुमा होता है और पूरी टीम उनके साथ काम करने में एन्जॉय करती हैं।

Related Articles