श्रीदेवी का बेटी खुशी को डांटते हुए वीडियो वायरल

श्रीदेवी का एक और वीडियो वायरल वीडियो में बेटी खुशी को डांटते दिखीं 'खुशी प्लीज, जाओ और वहां जाकर बैठ जाओ'

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें श्रीदेवी अपनी छोटी बेटी खुशी कपूर को डांटते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो को देखकर लगता है श्रीदेवी या तो शूटिंग कर रही हैं या इंटरव्यू में हैं। जिसके दौरान एकदम से खुशी सामने आ जाती है और श्रीदेवी से कुछ कहती हैं। जिससे श्रीदेवी डिस्टर्ब हो जाती हैं और फिर प्यार से बेटी को डांटते हुए कहती हैं, खुशी प्लीज, जाओ और वहां जाकर बैठ जाओ।

 

Yeesss my baby girl @khushi05k #kkwvideo

A post shared by Khushi Kapoor (fc) (@khushikapoorworld) on

बता दें, श्रीदेवी अपनी बेटियों के काफी करीब थीं। जाह्नवी और खुशी दोनों ही उनकी लाडली थी। एक्ट्रेस की मौत का दोनों ही बहनों को गहरा धक्का लगा है। श्रीदेवी के चले जाने के बाद बोनी कपूर बेटियों का ध्यान रखते हैं। वहीं बेटियां भी पापा बोनी का श्रीदेवी की तरह ख्याल रखती हैं। इसका हालिया नजारा नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान देखने को मिला था।

बता दें, 24 फरवरी 2018 को बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी का दुबई में निधन हुआ था. महज 54 साल की उम्र में वे दुनिया को अलविदा कहकर चली गईं। उनके जाने से दुनियाभर में मातम पसरा था। दुबई के होटल में बाथटब में डूबने से उनकी मौत हुई थी। अब शाहरुख की फिल्म जीरो में उनका कैमियो रोल देखने को मिलेगा।

Related Articles