इस बड़ी वजह के चलते Abhishek Bachchan रहे बॉलीवुड से दूर

अभिषेक बच्चन ने हाल ही में बॉलीवुड से 2 साल दूर रहने की बताई वजह.

जूनियर बच्चन यूं तो अपने ट्विटर हैंडल के चलते कईं बार सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन बावजूद इसके वो अपने ट्रोलर्स को मुंह-तोड़ जवाब देना कभी नहां भूलते हैं. हाल ही में एक बार फिर अभिषेक बच्चन सुर्खियों में तब आ गए जब अपने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बॉलीवुड से गैप को लेकर कुछ बातें मीडिया के साथ शेयर की.

जी हां, आपको बता देते हैं कि अभि‍षेक बच्चन ने कहा कि वह अपने करियर में अब कुछ अलग करना चाहते हैं. पहले रिलीज हुईं उनकी फिल्मों की च्वॉइस को लेकर वह अब बदलना चाहते हैं. अभि‍षेक ने कहा कि वह अपने करियर में उस तरह की फिल्म की तलाश में थे जिससे उनके करियर को एक दिशा मिले. अभि‍षेक बोले, उन्होंने इसके लिए लंबा इंतजार किया और इसके लिए उनके परिवार ने पूरा सपोर्ट किया.

अभि‍षेक बोले कि उनके इस ब्रेक के फैसले पर पि‍ता अमिताभ ने उनको सपोर्ट किया क्योंकि वह भी ऐसा कर चुके हैं. उन्होंने अच्छी फिल्म के लिए करीब 5 साल इंतजार किया था. इस ब्रेक पर ऐश्वर्या का रिएक्शन पूछने पर अभि‍षेक ने कहा कि एश्वर्या ने भी मेरा साथ दिया और मुझे सपोर्ट किया.

बता दें इस ब्रेक के दौरान चाहे अभि‍षेक बॉलीवुड से गायब थे, लेकिन वह अपनी सपोर्ट्स फ्रेंचाइजी को संभाल रहे थे, जिसे उन्होंने एक्टिंग से भी ज्यादा मुश्किल बताया.

बता दें कि बॉलीवुड में करीब दो साल बाद एक्टर अभि‍षेक बच्चन फिल्म मनमर्ज‍ियां से वापसी कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी हैं.

Related Articles