इस बॉलिवुड-स्टार जीजा ने एयर-होस्टेस के साथ की गंदी-हरकत, हुआ गिरफ्तार

अर्जुन रामपाल के जीजा को किया गया गिफ्तार एयर-होस्टेस ने लगाया मोलेस्टेशन का आरोप इससे पहले मैच-फिक्सिंग में हो चिके हैं गिरफ्तार

बॉलिवुड सेलेब्रिटीज़ के स्कैंडल की खबरें आए दिन पब्लिश होती रहती हैं. अभी तक कईं सारे ऐसे स्टार्स रहे हैं जो किसी न किसी क्राइम-कॉंट्रोवर्सी को लेकर हेडलाइंस ग्रैब करते आएं हैं. इन नामों में बॉलिवुड के दबंग सलमान खान से लेकर सिंगर अंकित तिवारी तक शामिल हैं. और एक बार कुछ ऐसा ही हुआ है, जहां एक बॉलिवुड सेलेब्रिटी तो नहीं लेकिन उसके जीजा एक बड़े कारनामे के चक्कर में फंस गये हैं. क्राइम अगेंस्ट वुमन के केस में बॉलिवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के ब्रदर-इन-लॉ अमित गिल को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बता दें कि अमित गिल के खिलाफ एक एयर-हॉस्टेस ने 29 मार्च को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. इस शिकायत में उन्होंने बताया कि किस तरह से एक कॉमन-फ्रेंड ने उन्हें अमित गिल से मिलवाया था. विक्टिम के पैसे दुबई में मौजूद किसी शख्स के पास फंसे हुए थे जिसको उन्हें वापस लाने का भरोसा दे कर अमित गिल ने उनसे दोस्ती की थी.

इतना ही नहीं अमित गिल के साथ एयर-होस्टेस ने कुछ जगह इनवेस्ट भी किया था जिसका कुछ टाइम तक रिटर्न मिला लेकिन उसके बाद अमित ने उन्हें उनके पैसे देने से मना कर दिया. साथ ही विक्टिम की कुछ न्यूड-पिक्चर्स भी किसी ऐप्लीकेशन पर भेजी. जिस देख वो दंग रह गईं. इसके बाद उन्हें पता चला कि कुछ वक्त पहले जब विक्टिम एक पार्टी में उनके साथ थीं तो शराब पिला कर और उन्हें बेहोश कर आरोपी ने उनकी कुछ न्यूड फोटोज़ कैप्चर कर ली थीं. खबरें हैं कि एयर-होस्टेस को उसी दौरान मोलेस्ट भी किया गया था, जिसकी फोटोज़ भी अमित ने उन्हें भेजी थी.

बता देते हैं कि पिछले साल मैच-फिक्सिंग में भी अमित गिल को गिरफ्तार किया गया था.

Related Articles