राखी सावंत के साथ हुआ बड़ा धोका : कहा मेरा पति पहले शादीशुदा था, एक बच्चा भी है

एंटरटेनमेंट में अगर किसी का नाम सबसे ऊपर रखा जाए तो वह राखी सावंत का होगा, शायद ही कोई हो जिसने राखी का नाम न सुना हो । एक बार फिर वो चर्चा में आई हैं उसकी वजह है बिग बॉस में किया गया एक खुलासा।

एंटरटेनमेंट में अगर किसी का नाम सबसे ऊपर रखा जाए तो वह राखी सावंत का होगा, शायद ही कोई हो जिसने राखी का नाम न सुना हो । एक बार फिर वो चर्चा में अाई हैं उसकी वजह है बिग बॉस में किया गया एक खुलासा।
जी हां राखी ने हाल ही में बताया कि उनके पति रितेश ने उन्हें धोका दिया है और उनका एक बच्चा भी है, बता दें कि आजकल राखी सावंत बिग बॉस में हॉट स्पॉट बनी हुई हैं, अपनी अतरंगी बातों और हरकतों से वो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर ही लेती हैं। लेकिन दूसरों को हसाने वाली यह लेडी ख़ुद बेहद दुखी है। राहुल व देवोलीना से अक्सर राखी बात करते हुए रोती दिखी हैं, बिग बॉस में देवोलीना से उन्होंने कहा कि "मेरा तो कोई बच्चा भी नहीं है, और मुझे बच्चा चाहिए"। तो देवोलीना कहती हैं तुम रितेश को छोड़ क्यूं नहीं देती, तो राखी कहती हैं "एक ज़िन्दगी है एक ही पति होगा"।
रितेश के बारें में बताया कि राखी से शादी के बाद एक बार भी वो मिलने नहीं आए, और 5 बार तलाक़ की धमकी भी दी है।
गौरतलब है कि राखी सावंत की शादी की फोटो खूब चर्चा में रही थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटोज पोस्ट की थी. पहले उन्होंने इसे फोटोशूट बताया था लेकिन बाद में कहा कि मेरी तो शादी हो गई है

Related Articles