"कामासूत्र" पर वेब-शो बनाने जा रही हैं एकता कपूर, कुछ ऐसी होगी कहानी

कामासूत्र के टॉपिक को लेकर एकताकपूर बना रही हैं वेब-शो, जल्द ही शुरु होगी शूटिंग.

स्मॉल स्क्रीन की क्वीन कही जाती एकता कपूर टीवी पर तो अपनी कामयाबी के झंडे गाड़ चुकी है. लेकिन अब एकता वेब की तरफ भी तेजी से बढ़ रही है और अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म एएलटी बालाजी पर एक नये शो के साथ आने की तैयारी कर रहा है. कुछ अलग तरह के कॉन्सेप्ट के साथ एक नई वेब-सीरीज़ के साथ आ रही हैं. जी हां, आपको बता देतें हैं कि पोपुलर टीवी शो मेकर-प्रोड्यूसर एकता कपूर की नयी वेब सीरीज़ कामसूत्र पर बेस्ड होगी.

जी हां, हर बार एक अलग और बोल्ड कनसेप्ट को टीवी पर सजाने वाली एकता कपूर इस बार कामसूत्र जैसे टॉपिक पर वेबृशो बनाने की सोच रही हैं. बता दें कि इस सीरीज़ को 13वीं शताब्दी की एक कहानी के हिसाब से तैयार किया जाएगा. बताया जा रहा है कि यह शो और इसकी कहानी राजस्थान की मिट्टी से जुड़ी होगी. साथ ही राजस्थान में ही इस सीरीज़ के लिए शूट किये जाने की भी संभावनाएं हैं.

एकता की नयी वेब सीरीज़ इंडिन राइटर वात्स्यायन की लिखी कामसूत्र पर बेस्ड होगी, ऐसी एक रिपोर्ट में मिड डे ने पब्लिश की है. इस खबर में कहा गया है कि यह फिक्शन सीरीज़ राजस्थान की गोली जाति पर आधारित होगी. माना जाता है कि इस जाति की महिलाएं राजाओं की गणिकाओं के रूप में होती थीं. इन्हें रानियों के महल में ही रहने और रानियों की तरह ओढ़न-पहनने की आज़ादी थी.


कहा जा रहा है कि इस आइडिया को लेकर एकता काफी उत्साहित हैं और उन्होंने इस प्रोजेक्ट को हरी झंडी देते हुए स्क्रिप्टिंग पर काम शुरू कर दिया है. एकता के प्रोडक्शन हाउस से जुड़े सोर्सेस का कहना है कि स्क्रिप्ट का काम जारी है और एकता खुद इसे सुपरवाइज़ कर रही हैं. इसके साथ ही इस वेब सीरीज़ के लिए काबिल डायरेक्टर की भी तलाश की जा रही है.

Related Articles