Parmanu Trailer Released! दमदार है फिल्म, जॉन हैं बेहतरीन

जॉन अब्राहम की मच अवेटेड और कॉन्ट्रोवर्शयल फिल्म का ट्रेलर हो गया है रिलीज़

जॉन अब्राहम की मच अवेटेड और बहुत कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म बन चुकी “परमाणू” का ऑफिशयल ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. बता दें कि जितना इंतजार इस फिल्म और इसके ट्रेलर ने फैन्स को करवाया है, वो बहुत ही ज़्यादा था. कईं फैन्स तो भूलने भी लगे थे. लेकिन अब जब जॉन की इस रफ-टफ फिल्म का ट्रेलर आउट हो चुका है तो ऐसे में अब ये कहा जा सकता है कि फैन्स का इंतज़ार ज़ाया नहीं गया.

शानदार ट्रेलर के साथ जॉन की एक्टिंग इस ट्रेलर देखते ही बनती है. देखें ट्रेलर

फिल्म में उन 6 भारतीय जांबाजों की कहानी दिखाई गई है जिन्होंने तमाम संघर्षों के बाद आखिरकार इस परीक्षण को सफलतापूर्वक अंजाम दिया था. फिल्म के ट्रेलर में ही इसमें मौजूद देशभक्ति और नायकों की दिलेरी का रोमांच दिखता है.

बता दें कि परमाणु लंबे समय से अपने प्रड्यूसर्स के विवाद में फंसी हुई थी. विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस तक पहुंच गया था. बता दें कि फिल्म को प्रेरणा अरोड़ा की प्रॉडक्शन कंपनी क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट और जॉन अब्राहम की कंपनी जेए एंटरटेनमेंट मिलकर बना रहे थे. इसके बाद दोनों में पैसों को लेकर विवाद हो गया. इनका विवाद तब सामने आया, जब जॉन की कंपनी जेए एंटरटेनमेंट ने फिल्म को लेकर क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के साथ हुए करार को तोड़ दिया और उनके सारे अधिकार खत्म कर दिए.

जॉन का कहना था कि प्रेरणा की ओर से उन्हें समय पर पैसे नहीं मिले. जबकि क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट का कहना है कि जॉन झूठ बोल रहे हैं. उन्हें पहले ही फिल्म के लिए 30 करोड़ रुपये दिए जा चुके हैं. इसके बाद प्रेरणा ने जॉन और उनकी कंपनी के खिलाफ खार पुलिस स्टोशन में शिकायत दर्ज कराई थी.

आखिर में यह फिल्म जेए एंटरटेनमेंट, जी स्टूडियो, और काइटा प्रॉडक्शन के बैनर तले रिलीज हो रही है. इसको अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 25 मई को रिलीज हो रही है.

Related Articles