Kartik Aryan और Bhansali आएंगे एक साथ, इस फिल्म में करेंगे काम

कार्तिक आर्यन और संजय लीला भंसाली अब बहुत ही जल्द एक फिल्म में साथ काम करते नज़र आ सकते हैं.

लव रंजन की फिल्म “प्यार का पंचनामा 1 और 2”, “सोनू के टीटू की स्वीटी” में अपनी एक्टिंग स्किल्स प्रूव करने के बाद आखिरकार कार्तिक आर्यन को एक बड़ा ब्रेक मिलने जा रहा है. जी हां, इन सभी फिल्मों में कार्तिक आर्यन ने काफी तारीफें बटोर ली हैं. कुछ साल पहले तक बॉलीवुड मूवीज़ करने के बावजूद भी उन्हें कोई नहीं पहचानता था. लेकिन आज की बात करें तो कार्तिक की एक नज़र पाने के लिए उनके फैंस पागल रहते हैं.

शायद इसी पोपुलैरिटी के चलते अब सोनू यानि हमारे कार्तिक आर्यन मशहूर फिल्म-डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म में दिखाई दे सकते हैं.

जी हां, साथ ही आपको ये भी बता देते हैं कि संजय लीला भंसाली की फिल्म में कार्तिक को साइन किए जानी की खबरें तभी से छाई हुई हैं जब इस एक्टर को संजय लीला भंसाली से मुलाकात करते हुए देखा गया. DNA में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक संजय लीला भंसाली से मिलने उनके ऑफिस पहुंचे थे.

साथ ही कुछ सोर्सेस का ये भी कहना है कि भंसाली और कार्तिक कुछ समय पहले मिले थे और किसी फिल्म में एक साथ काम करने की प्लानिंग कर रहे हैं. हालांकि अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है लेकिन इतना ज़रूर है कि कार्तिक और संजय लीला भंसाली दोनों साथ में काम करने की जुगत में हैं.

सूत्रों का कहना है कि पद्मावत डायरेक्टर संजय लीला भंसाली “सोनू के टीटू की स्वीटी” में कार्तिक के काम से बेहद खुश हैं. सब कुछ ठीक रहा था तो वह जल्द एक रोमांटिक फिल्म के लिए उन्हें साइन कर सकते हैं.

Related Articles