एम एस धोनी फिल्म में सुशांत के साथ नज़र आए संदीप नाहर ने की ख़ुदकुशी

एम एस धोनी, केसरी जैसी फिल्मों में काम कर चुके संदीप ने की आत्महत्या मुंबई पुलिस के अनुसार, अभ‍िनेता का अपनी पत्नी से अक्सर झगड़ा होता था गोरेगांव पुलिस मामले की कर रही है जां

एमएस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी' और केसरी जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभ‍िनेता संदीप नाहर के मुंबई में कथ‍ित रूप से खुदकुशी कर लेने की खबर आई है. पुलिस के मुताबिक अभिनेता संदीप नाहर ने मुंबई के गोरेगांव के अपने घर में खुदकुशी कर ली।

एम एस धोनी में धोनी के दोस्त का बेहतरीन रोल प्ले करने वाले संदीप इस फिल्म के बाद चर्चा में आए थे और काफ़ी तारीफें भी बटोरीं थीं। फिर केसरी में भी उन्होंने अपना किरदार बख़ूबी निभाया था।

लेकिन यह जानकर उनके फैंस को बहुत अफ़सोस है कि उन्होंने खुदकुशी कर ली है। आपको बता दें कि मुंबई पुलिस के अनुसार, संदीप का अपनी पत्नी से अक्सर झगड़ा होता था और इसी वजह से परेशान होकर संदीप ने फेसबुक पर खुदकुशी की बात लिखी और अपना वीडियो मैसेज भी अपलोड किया.

साइबर पुलिस को जैसे ही वायरल मैसेज की जानकारी मिली उन्होंने फेसबुक से संपर्क कर उस तक पहुंचने की कोशिश की लेकिन तब तक संदीप ने खुदकुशी कर ली थी। अब गोरेगांव पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस की तरफ से बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार की 'केसरी' और दिवंगत अभ‍िनेता सुशांत सिंह राजपूत की 'एमएस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी' जैस फिल्मों में काम कर चुके अभ‍िनेता गोरेगांव स्थ‍ित अपने फ्लैट में अचेत अवस्था में मिले और उनकी पत्नी कंचन और उनके दोस्तों ने उन्हें एसवीआर अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने बताया कि अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोष‍ित कर दिया. उन्होंने कहा कि उन्हें पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है और मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles