Palak Tiwari ने लगाई इस ट्रोलर की क्लास, करदी बोलती बंद !

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब.

दुनियाभर के सिनेमा की एक्ट्रेस अब अपने फेस पर किसी भी तरह की सर्जरी कराने से घबराती नहीं हैं. न ही सर्जरी के बाद उस बात को एक्सेप्ट करने में उन्हें किसी भी तरह की हिचक होती है. लेकिन कईं बार सेलेब्रिटीज़ के अलग-अलग पोज़-एक्सप्रेशन उनके फैन्स को कंफ्यूज कर देते हैं, जिसकी वजह से उन्हे लगने लगता है कि उनके फेवरेट स्टार ने फेस सर्जरी करवा ली है.

ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ जब टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के कुछ फैन्स को लगा कि उन्होंने लिप सर्जरी करवा ली है.

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

दरअसल हाल ही में पलक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक फोटो पोस्ट की. जिसके बाद पलक के फॉलॉअर्स को लगने लगा कि उन्होंने लिप सर्जरी करवाई है. जब एक फैन ने काफी ज़्यादा कह दिया तो उसके बाद पलक ने भी एक करारा जवाब दे डाला.

पलक ने हेटर्स को माकूल जवाब देते हुए अपनी पिक्चर के साथ कमेंट पर लिखा, "मेरी उम्र सिर्फ 17 साल है. दुनिया मुझे कैसे पसंद करती है या पसंद कर सकती है, उसके मुताबिक खुद को बदलने में यकीन नहीं रखती. सो मैडम, आपके आरोप गलत हैं. इस तरह के आरोप लगाना फैशन बन गया है. मैं इसके लिए नहीं बनी हूं मैडम. आपको हताश करने के लिए माफ करिएगा. शुभ रात्रि और ढेर सारी शुभकामनाएं."

 

Shot by @sachin113photographer Makeup by @makeupbyashokchandra

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

चर्चाएं गर्म है कि पलक आगामी फिल्म 'Quickie' से डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म में वे 'तारे जमीन पर' फेम दर्शील सफारी के साथ नजर आएंगी. हालांकि डेब्यू को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट होनी अभी भी बाकी है.

Related Articles