IPL 2018: फैंस के लिए एक और झटका, नहीं परफॉर्म करेगा ये सितारा

रणवीर सिंह के बाद अब परिणीती भी नहीं बन पाएंगी आईपीएल 11 की ओपनिंग सेरेमनि का हिस्सा.

आईपीएल के 11वें सीज़न का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. हर साल की तरह इस बार भी इस इवेंट की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड का धमाकेदार तड़का लगने जा रहा है लेकिन इससे पहले एक बड़ी खबर आ गई है जो एक और शौक दे सकती है आईपीएल के फैंस को.

दरअसल कंधे की चोट से जूझ रहे एक्‍टर रणवीर सिंह के बाद अब एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी इस इवेंट में परफॉर्म नहीं कर पाएंगी. जी हां, खबरों की माने तो परिणीति इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'नमस्‍ते इंग्लैण्ड' की शूटिंग में बिजी हैं. परिणिति के स्‍पोक्‍सपर्सन ने बताया है कि एक्‍ट्रेस पटियाला में शूटिंग कर रही हैं और शेड्यूल बहुत ज्‍यादा बिजी होने की वजह से वो इस सेरेमनी का हिस्‍सा नहीं बन पाएंगी. खबरें ये भी है कि परिणीति ने इवेंट का आयोजन करने वाली कंपनी विजक्राफ्ट की टीम से बात करते हुए बताया कि वो परफॉर्मेंस की प्रैक्‍ट‍िस नहीं कर पाई हैं ऐसे में ठीक यही रहेगा कि वो परफॉर्म ना करें. विजक्राफ्ट की टीम ने परिणीति की बात को समझा और अब वो इस इवेंट का हिस्‍सा नहीं हैं. 

बता दें कि बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह सात अप्रैल से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीज़न की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म नहीं कर पाएंगे. रणवीर को शूटिंग के दौरान कंधे की चोट आई थी जिसकी वजह से उन्होंने बैक-आउट कर लिया था.

उनकी जगह एक दूसरे बॉलीवुड सुपरस्टार ने ली है और यह सुपरस्टार है ऋतिक रोशन. ऋतिक रोशन इस साल आईपीएल के उद्घाटन समारोह में होने वाले फिनाले एक्ट में अपनी परफॉर्मेंस से चार चांद लगाने के लिए तैयार हैं. ऋतिक रोशन इस सेरेमनी के लिए कितना चार्ज कर रहे हैं इस बात का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है. 

Related Articles