प्रिया प्रकाश वारियर की एक और वायरल वीडियो देखी आपने !

इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश का एक और वीडियो वायरल श़ॉपिंग मॉल में रेड-ड्रेस में आईं नज़र फैंस ने क्लिक की फोटोज़, बनाई वीडियोज़

प्रिया प्रकाश वॉरियर ने महज 18 साल की उम्र में अपने एक वीडियो से देशभर में पहचान बना ली है. दरअसल, प्रिया ने मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' से डेब्यू किया है. उनकी ये फिल्म हाल ही में रिलीज हो चुकी है लेकिन प्रिया अपनी फिल्म के रिलीज होने से पहले ही फेमस हो गईं थीं. प्रिया का सोशल मीडिया पर अब भी काफी क्रेज है और उनका कोई भी नया वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाता है. प्रिया हाल ही में एक शॉपिंग मॉल में स्पॉट हुईं और यहां पर उनका बनाया गया एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

 

Thank you for all the love and support????

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

बता देते हैं कि हाल ही में एक्ट्रेस शॉपिंग के लिए एक मॉल में पहुंची, जहां प्रिया के कुछ फैंस ने उनका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. हमेशा की तरह ये वीडियो भी इंटरनेट पर काफी शेयर किया जा रहा है और पसंद भी किया जा रहा है.

इस वीडियो में प्रिया प्रकाश रेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. साथ ही कुछ जगहों पर अपने फैंस और दोस्तों से भी बातें कर रही हैं. साथ ही फैंस ने भी मौका पा कर इस इंटरनेट सेंसेशन गर्ल के साथ काफी सेल्फीज़ भी क्लिक की.

 

Mohiniyattom????????????

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

प्रिया के सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद से ही उन्हें कई फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं. बता दें, प्रिया का जन्म केरल के त्रिशूर में हुआ है और वह इस वक्त बीकॉम फर्स्ट ईयर में हैं. उन्होंने अपनी पहली फिल्म में भी एक स्टूडेंट की भूमिका निभाई है. प्रिया के फेमस होने के बाद अब उनके इंस्टाग्राम पर भी कई लाख फॉलोअर्स हैं.  

Related Articles