Raazi का ट्रेलर हुआ रिलीज़, एक बार देख नहीं भरेगा दिल

फिल्म "राज़ी" का ट्रेलर हुआ रिलीज़, शानदार अभिनय, शानदार कहानी और शानदार कलाकार से सजी है फिल्म.

फिल्म “राज़ी” का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. जो लोग “राज़ी” भी तक ट्रेलर देख चुके हैं उन्हें समझ आ गया होगा कि आखिर क्यों इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. बता दें कि इस फिल्म में आलिया कई कैरेक्टर्स प्ले करती नजर आने वाली हैं और इतने सारे कैरेक्टर्स को एक इंसान के तौर पर आलिया भट्ट को निभाते हुए देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. दरअसल, फिल्म में आलिया एक बेटी, वाइफ और जासूस के तौर पर नज़र आएंगी.

आपको बता दें कि इस फिल्म में आलिया एक कश्मीरी लड़की 'सहमत' के कैरेक्टर में दिखेंगी निभाएंगी जिसकी शादी पाकिस्तानी के आर्मी ऑफिसर से करवाई जाती है. साथ ही, विक्की कौशल “राज़ी” में एक पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर की भूमिका में है. ट्रेलर की शुरुआत में आलिया एक सीधी साधी आम लड़की की तरह ही नजर आती हैं लेकिन धीरे-धीरे उनकी जिंदगी बदल जाती है. देखें फिल्म “राज़ी” का ट्रेलर

ट्रेलर के कुछ डायलॉग्स आपको काफी पसंद आने वाले हैं. जैसे ट्रेलर के आखिर में आलिया कहती हैं कि 'वतन के आगे कुछ नहीं, खुद भी नहीं'. इसके अलावा ट्रेलर देखने के बाद आप भी आलिया के फैन हो जाएंगे. वहीं कुछ सीन्स में नज़र आएं विक्की कौशल को भी आलिया के साथ देखना किसी ट्रीट से कम नहीं होगा.

बता दें, इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुल्जार ने किया है, जो इससे पहले आरुषी हत्याकांड पर बनी फिल्म “तलवार” को डायरेक्ट कर चुकी हैं. फिल्म का ट्रेलर आपको काफी दिलचस्प लगेगा. फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और जंगली पिक्चर्स द्वारा किया गया है. 'राज़ी' 11 मई को रिलीज होगी. 

Related Articles