इस बॉलिवुड सुपरस्टार के बेटे ने भारत को दिलाया ब्रॉन्ज मैडल

बॉलिवुड एक्टर आर. माधवन के बेटे ने भारत को दिलाया ब्रोंज़ मेडल, सोशल मीडिया पर बेटे की फोटो शेयर की दी जानकारी.

बॉलिवुड में ऐसे काफी कम एक्टर्स हैं जिनके बच्चे मीडिया की नज़रों से दूर रहते हैं और ग्लैमर की दुनिया से दूर खेल में अपना नाम बनाने की जद्दोजहद खरते हैं.   ऐसे ही कुछ स्टार्स में शामिल हैं बॉलिवुड के पोपुलर एक्टर आर. माधवन, जिनके बेटे ने हाल ही में सिर्फ अपने परिवार को ही नहीं बल्की पूरे देश को खुद पर गर्व महसूस करवाया है.

जी हां, आपको बता देते हैं कि बॉलीवुड एक्टर माधवन के 12 साल के बेटे वेदांत ने स्विमिंग चैंपियनशिप में भारत के लिए ब्रॉन्ज मेडल जीता है. एक्टर ने सोमवार को अपने इंस्टा अकाउंट पर ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की.

वेदांत ने थाईलैंड एज ग्रुप स्विमिंग चैंपियनशिप 2018 में 1500 मीटर फ्रीस्टाइल में ब्रॉन्ड मेडल जीतकर देश का नाम रोशन किया है.

एक प्राउड पिता की तरह माधवन ने इंस्टा पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा- “ये मेरी पत्नी सरिता और मेरे लिए गर्व का पल है. वेदांत ने थाईलैंड में हुई इंटरनैशनल स्विम मीट में भारत के लिए पहला मेडल जीता है. सभी के आशीर्वाद के लिए शक्रिया.” माधवन ने वेदांत की एक फोटो शेयर की, जिसमें उनके हाथ में चैंपियनशिप जीतने का सर्टिफिकेट और मेडल है.

बता दें कि हाल के दिन माधवन के लिए काफी स्ट्रेस भरे थे. माधवन ने कुछ समय पहले ही कंधे की सर्जरी कराई है. माधवन को जिम में वर्कआउट करते समय चोट लग गई थी। हाल ही में उन्होंने ये भी बताया था कि चोट लगने की वजह से उन्हें कई ऐसे कईं प्रोजेक्ट्स को छोड़ना पड़ा जिनके लिए वो बेहद एक्साइटेड थे.

Related Articles