FirstLook! Ranbir Kapoor का Shamshera अंदाज़ है एकदम ग़ज़ब!

रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म "शमशेरा" का फर्स्ट सुक हुआ आउट

रणबीर कपूर के सितारे आजकल बुलंदियों पर हैं. ये ही वजह है कि फिल्म “संजू” के टीज़र और पोस्टर्स से मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद रणबीर एक बार फिर तारीफें बटोरने को तैयार हैं. जी हां, आपको बता देते हैं कि हाल ही में यशराज प्रोडक्शन के साथ रणबीर कपूर की नई फिल्म 'शमशेरा' का ऑफिशयल अनाउंसमेंट हो गया है. फिल्म का फर्स्ट लुक प्रोडक्शन हाउस की ओर से ट्विटर पर पोस्ट किया गया है.

टीजर के साथ यशराज ने लिखा है, "करम से डकैत, धरम से आजाद...YRF की अगली एक्शन एडवेंचरस 'शमशेरा' के जरिए पेश कर रहे रणबीर कपूर का पहले कभी न देखा गया अवतार." इसके साथ यह जानकारी भी दी गई है करण मल्होत्रा इस फिल्म के डायरेक्टर होंगे.

रिलीज़ हो गया है रणबीर कपूर की मच अवेटेड फिल्म शमशेरा का टीज़र, देखें यहां-

बता दें कि फिल्म 'शमशेरा' उन तीन फिल्मों में से तीसरी फिल्म है, जिनकी डील डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने आदित्य चोपड़ा के साथ की थी. इससे पहले वे 'अग्निपथ' और 'ब्रदर्स' को डायरेक्ट कर चुके हैं. 'शमशेरा' की शूटिंग 2019 के आधे साल तक पूरी हो जाएगी और इसी साल फिल्म रिलीज़ भी हो सकती है. फिल्म को लेकर रणबीर काफी एक्साइटेड हैं. उनका कहना है कि यही वह फिल्म है, जिसका उन्हें सालों से इंतजार था.

बता दें कि यशराज प्रोड्कशन के बैनर तले बन रही 'शमशेरा' के फर्स्ट लुक में रणबीर को डकैत के किरदार में दिखाया गया है. वहीं फर्स्ट लुक की शुरूआत में एक भारी भरकम पैर दिखाया जाता है, जिसमें घुंघरू भी नजर आ रहे हैं.

फिल्म के इस फर्स्ट लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैन्स के बीच अभी से इस फिल्म का इंतजार शुरु हो चुका है.

Related Articles