Bepanah: ज़ोया-आदित्य की लाइफ का सबसे बड़ा सच आएगा उऩके सामने

कलर्स टीवी के पोपुलर शो बेपनाह में आने जा रहा है अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट.

कुछ ही वक्त में कलर्स टीवी का पोपुलर शो बेपनाह दर्शकों के बेहद पसंद आ रहा है. शो की कास्ट से लेकर कहानी और उस कहानी का सस्पेंस सबकुछ दर्शक काफी ज़्यादा इंजोय कर रहे हैं. वहीं एक बड़ी खबर आई है जो सीरियल की कहानी से जुड़ी हुई है. जी हां, आपको बता देते हैं कि सीरियल बेपनाह की कहानी में अब आखिरकार सच से पर्दा धीरे-धीरे उठने जा रहा है जिसके चलते ज़ोया-आदित्य की लाइफ में एक बार फिर से बड़ा बवाल होने जा रहा है.

खबरों की माने तो ज़ोया के हस्बैंड यश और आदित्य की वाइफ पूजा का कोई अफेयर नहीं था. बल्की पूजा आदित्य के छोटे भाई अर्जुन के साथ अफेयर में थी. जी हां, बता देते हैं कि ये ट्विस्ट इस बार कहानी को पूरी तरह से बदल कर रख देगा और ज़ोया और आदित्य के बीच अब कईं बातें नोर्मल भी होने लगेंगी.

लेकिन इसी के साथ अभी भी शो में ये देखना बाकी रहेगा कि उस रात आखिर ऐसा क्या हुआ था जिसके चलते पूजा औऱ यश एक ही कार में थे औऱ हाथों में हाथ डाले बैठे थे.

इसके साथ ही शो में आगे आने वाले एपीसोड्स में ये भी देखने में काफी मज़ा आएगा कि शुरुआत से शक़ के दायरे में आ रहे ज़ोया के अब्बू का इस पूरे ड्रामे में क्या रोल था.

टीवी एक्टर्स जेनिफर विंगेट औऱ हर्षद चोपड़ा ने नए शो 'बेपनाह' में कुछ ऐसी एंट्री मारी कि ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) द्वारा जारी टॉप 5 सीरियल की लिस्ट में शामिल हो गया. पिछले हफ्ते शुरू हुए इस शो को दर्शकों द्वारा काफी अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिला.

Related Articles