फिल्म 'वीरमादेवी' का पहला लुक जारी, योद्धा बनी सनी लियोन

'वीरमादेवी' का पहला लुक शुक्रवार को जारी हुआ वीरांगना की भुमिका में नजर आने वाली हैं सनी लियोन फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'वीरमादेवी' का पहला लुक शुक्रवार को जारी कर दिया गया है। हालांकि अभी इस फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हुई लेकिन इसका पोस्ट सोशल मीडिया पर जारी कर दिया गया है। अब तक आपने अभिनेत्री सनी लियोनी की हॉट और बोल्ड तस्वीरें देखी होगीं लेकिन अब ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह तस्वीर थोड़ी अलग है।

फिल्म के इस पोस्ट को सनी लियोन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हेंडल पर शेयर की है। पोस्टर को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार वह फिल्म में बोल्ड नहीं बल्कि कुछ अलग ही अंदाज में दिखाई देने वाली हैं।

दरअसल, वायरल हो रही यह फोटो साउथ इंडियन फिल्म 'वीरमादेवी' का है। इस फिल्म वह एक वीर महिला का किरदार निभा रही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'वीरमादेवी' का पहला लुक शुक्रवार को जारी कर दिया गया है। हालांकि अभी इस फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हुई लेकिन इसका पोस्ट सोशल मीडिया पर जारी कर दिया गया है।

फिल्म के इस पोस्ट को सनी लियोन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हेंडल पर शेयर की है। पोस्टर को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार वह फिल्म में बोल्ड नहीं बल्कि वीरांगना की भुमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के लिए सनी लियोनी ने तलवाबाजी और घुड़सवारी सीखी है। इस अपकमिंग फिल्म में सनी लियोनी एक्शन करती नजर आएंगी।

Related Articles