आधार-कार्ड फ्रॉड को लेकर, उर्वशी ने किया बड़ा खुलासा

एक मॉडल ने होटल में करवाई थी बुकिंग उर्वशी रौतेला के आधार-कार्ड से करवाई बुकिंग फरार चल रही है मॉडल, फोन भी है बंद

बॉलिवुड की ब्यूटिफुल एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला यूं तो अपने स्टाइल-स्टेटमेंट एंड ब्यूटी को लेकर चर्चा में रहती हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस हेडलाइंस में तब आ गईं जब उन्हीं के आधार कार्ड से किसी ने मुंबई के एक फाइव-स्टार होटल में रूम बुक करवा दिया था. हालांकि जानकारी मिलते ही मुंबई पुलिस ने तफ्तीश शुरु कर दी है.

साथ ही रिसेंटली एक इंवेंट में पहुंची “हेट स्टोरी 4” की एक्ट्रेस से जब इस केस को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि पुलिस ने अभी तक इस केस को लेकर सारी जानकारी उर्वशी की टीम को दे दी है. पुलिस ने बताया है कि वो लड़की कोई मॉडल है और बहुत ही जल्द पुलिस उसे पकड़ लेगी.

बता दें कि कुछ दिन पहले मीडिया रिपोर्ट्स का कहना था कि उर्वशी रौतेला उस होटल में मंगलवार के दिन एक इवेंट अटेंड करने गई थीं। इवेंट ख़त्म होने के बाद होटल के स्टाफ ने उर्वशी को होटल में उनके नाम से बुक हुए रूम के बारे में बताया। उर्वशी ने अपनी टीम से भी इस बारे में पूछा मगर, उनकी टीम ने ये बताया कि वहां कोई और रूम बुक नहीं किया गया था। इस कंफ्यूज़न ने एक्ट्रेस और उसकी टीम को सकत में तब डाल दिया जब होटल-स्टाफ ने उन्हें बताया कि यह बुकिंग उनके आधार कार्ड के डिटेल्स की सहायता से ऑनलाइन हुई है।

हालांकि अब मुंबई पुलिसस तफ्तीश में जुटी हुई है. साथ ही ये भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आधार-कार्ड जैसी कॉंफिडेंशियल डॉक्यूमेंट उस मॉडल के हाथ कैसे आया.

Related Articles