Zindagi Ki Mehek: लीड एक्टर करण की वाइफ ने मारा लीड एक्ट्रेस समीक्षा को थप्पड़

सीरियल ज़िंदगी की महक के सेट पर कथित तौर पर लीड एक्टर करण वोहरा की वाइफ वेला वोहरा ने मारा शो की लीड समीक्षा जयसवाल को करारा थप्पड़.

ज़ी टीवी के पोपुलर शो ज़िंदगी की महक के सेट से एक बड़ी खबर आई है. दरअसल इस शो के लीड करण वोहरा की वाइफ वेला वोरा ने सीरियल की फीमेल लीड यानि समीक्षा जयसवाल को सेट पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया.

जी हां, आपको बता देते हैं कि वेला को सेट पर महक अका समीक्षा का शौर्य यानि करण के नज़दीक आना अच्छा नहीं लगा, जिस कारण वेला ने गुस्से में आकर इतना बड़ा कदम उठा दिया और सभी के सामने समीक्षा को चांटा मार दिया.

बता दें कि समीक्षा ने खुले तौर पर करण को अपनी पसंद बताया था. ये जानते हुए कि करण शादीशुदा हैं. वो किसी और लड़की से किसी तरह का संबंध बनाने से बचते हैं. समीक्षा ने खुलासा किया था कि उन्हें करण पर क्रश है. इस बात से करण की पत्नी बेला फिलहाल खुश नजर नहीं आ रही हैं.

इस बारे में जब समीक्षा से पूछा गया तो उन्होंने ऐसी किसी भी घटना का नकारा है. समीक्षा ने इस पर कहा कि मैं इस बात पर केवल हंस ही सकती हूं. सेट पर कई सारे लोग ऐसे हैं जिनके वो नाम नहीं ले सकती हैं जो उनकी सक्सेस से जलते हैं. इसी कारण वो सभी मेरी इज्जत गिराने के लिए ये कदम उठा रहे हैं.

करण ने भी इस बात को झूठा करार दिया. उन्होंने कहा कि मुझे समझ नहीं आता इस तरह की वाहियात खबरें फैलाने का टाइम किसके पास है. मैं भगवान से कामना करूंगा कि वो उन्हें अच्छी दिमागी सेहत दे.

बता दें कि सीरियल "ज़िंदगी की महक" ज़ी टीवी पर आता है. साथ ही दर्शक इस जोड़ी को काफी पसंद भी करते हैं.

Related Articles