4 साल बाद एक साथ आएंगे तीनों खान, फैंस के लिए सरप्राइज़

इरफान खान की फिल्म "ब्लैकमेल" होगी 6 अप्रैल को रिलीज़ इरफान कैंसर के चलते नहीं कर पाएंगे फिल्म-प्रमोशन आमिर, शाहरुख और सलमान खान कर सकते हैं फिल्म का प्रमोशन

बॉलिवुड के वन ऑफ द मोस्ट वर्सेटाइल एक्टर इरफान खान की फिल्म ब्लैकमेल 6 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग हाल ही में हुई है जिसे देखने बिग बी समेत कईं बड़े सितारें पहुंचे थे. फिल्म की जमकर तारीफ भी की गई थी. बता दें कि इरफान अपनी बीमारी के चलते फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पा रहे हैं. तो इस ही वजह से इस मुश्किल की इस घड़ी में इरफान को बॉलीवुड के तीनों खान का सपोर्ट मिला है. जी हां, खबर है कि ये तीनों खान इरफान की फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक साथ आएंगे.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान, शाहरुख खान और सलमान खान के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जाएगी. साथ ही ये तीनों एक्टर्स फिल्म “ब्लैकमेल” का प्रमोशन करेंगे. इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त बताएगा, लेकिन अगर तीनों खान साथ आते हैं तो यकीनन ही ये उनके फैंस के लिए बड़ी ट्रीट साबित होगी.

ऐसा इसीलिए क्यूंकि ऐसे कम ही ऐसे मौके आते हैं जब ये बॉलिवुड के ये तीन सुपरस्टार्स किसी एक खास वजह के चलते साथ आते हैं.

बता दें कि पहली बार आमिर, शाहरुख और सलमान खान को 2014 में एक टीवी शो में साथ देखा गया था. वो पहला मौका था जब तीनों स्टार्स एक मंच पर साथ आए थे. वह यादगार पल आज भी फैंस के ज़हन में है. साथ ही कईं बार कईं डायरेक्टर्स इन तीनों को एक ही फिल्म में कास्ट करने की इच्छा जता चुके हैं लेकिन ऐसा कभी हो नहीं पाता है.

Related Articles