Sonam की शादी में एक हो गया Sridevi का परिवार, साथ दिखे Arjun, Janhavi, Boney, Khushi

सोनम कपूर की शादी में एक साथ खुश नज़र आया श्रीदेवी का परिवार.

सोनम कपूर और आनंद आहूजा को एक हुए 24 घंटे से ज़्यादा हो गया है. हालांकि अभी तक आनंद और सोनम की शादी और बाकी रस्मों से जुड़ी कुछ ऐऔसी वीडियोज़ वायरल हो रही हैं जिन्हें देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. ऐसी ही कुछ खास फोटोज़ और वीडियोज़ कपूर फैमिली की वायरल हो रही हैं, जिनमें बोनी कपूर का परिवार एक साथ बहुत खुश नज़र आ रहा है.

जी हां, आपको बता देते हैं कि सोनम कपूर की शादी में बोनी कपूर बेटे अर्जुन कपूर और तीनों बेटियां अंशुला कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ पहुंचे. श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन कपूर अपनी सौतेली बहनों के करीब आ गए हैं, मीडिया के सामने उन्हें जाह्नवी और खुशी कपूर के साथ पोज देते हुए देखा गया. इस दौरान अर्जुन की बहन अंशुला भी मौजूद रहीं.

सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में पूरे परिवार ने पहले एक साथ पोज दिए, फिर अर्जुन अपनी तीनों बहनों के साथ मीडिया के कैमरों में कैद हुए.

अर्जुन यहां ब्लैक शेरवानी में नजर आए. बोनी कपूर ने नेवी ब्लू शेरवानी पहनी. वहीं, तीनों कपूर सिस्टर्स टेडिशनल लुक में स्पॉट हुईं. खुशी कपूर ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का रेड एंड येलो लेहंगा पहना, जबकि जाह्नवी और अंशुला मैचिंग आउटफिट में देखी गईं.

मालूम हो कि, अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर फिल्ममेकर बोनी और मोना शौरी के बच्चे हैं. बोनी ने मोना को तलाक देकर श्रीदेवी से शादी की थी. बोनी और श्रीदेवी की दो बेटियां हैं जाह्नवी और खुशी. कहा जाता है कि दोनों परिवार के बीच बेहद दूरियां थी, लेकिन श्रीदेवी के निधन के वक्त अर्जुन और अंशुला, बोनी और उनकी दोनों बेटियों के साथ रहे. अर्जुन पिता का कंधा बने और अंशुला ने जाह्नवी-खुशी को संभाला.

Related Articles