रणबीर कपूर और दीपिका एक बार फिर एक साथ आएंगे नज़र

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक बार फिर साथ नज़र आने वाले हैं. लेकिन इस बार किसी फिल्म के लिए नहीं बल्की एक खास ओकेज़न के लिए.

हमारी फिल्म इंडस्ट्री में कईं जोड़ियां ऐसी हैं जो कभी एक तो नहीं हो पाई लेकिन बावजूद इसके उनका ऑन-स्क्रीन चार्म बरकरार रहा और रियल लाइफ में इन जोड़ियों को बेइंतहां प्यार दिया गया. ऐसी ही एक जोड़ी रही दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की. जिनके रिलेशनशिप के चर्चे बी-टाउन में काफी ज़ोरों पर रही लेकिन इसके बावजूद इन दोनों के रास्ते हमेशा के लिए अलग हो गए.

हालांकि दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं और अपने ब्रेक-अप के बाद दो मूवीज़ “ये जवानी है दीवानी” और “तमाशा” साथ में कर चुके हैं जो कि ब्लॉक-बस्टर साबित हुई थी. इस जोड़ी के फैंस के लिए एक बार फिर बड़ी खुशखबरी है. ऐसा इसीलिए क्योंकि एक बार फिर ये दोनों साथ नज़र आने जा रहे हैं. लेकिन ये दोनों किसी फिल्म के लिए बल्की इस बार हमारी फेवरेट जोड़ी किसी और रीज़न के चलते साथ आ रही है. जी हां, फेमस बॉलिवुड डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने हाल ही में इस बात की कंफर्मेशन दी है.

दरअसल एक्टर रणबीर कपूर और एकट्रेस दीपिका पादुकोण आने वाले दिनों में एक फैशन शो में साथ रैंप वॉक करते दिख सकते हैं. ये फैशन शो मनीष मल्होत्रा के लिए होगा. साथ ही इस बात की कंफर्मेशन भी उन्होने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है.

बॉलिवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बात करें तो एक्ट्रेस आजकल अपनी शादी की तैयारियों में बिज़ी है. ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण इस साल सितंबर तक शादी के बंधन में बंध सकती हैं. वहीं रणबीर कपूर आजकल अपनी आने वाली फिल्म और संजय दत्त की बायोपिक “दत्त” के प्रमोशन में बिज़ी हैं.

Related Articles