सलमान खान ने खाया आसाराम के साथ खाना, चटाई लेने से किया इन्कार

जेल में सलमान खान और आसाराम ने साथ में खाया खाना.

20 साल पहले के काले हिरण शिकार मामले में सलमान खान को 5 सला की सज़ा जोधपुर कोर्ट ने कल सुना दी है. उनकी बेल की अर्जी को भी एक दिन के होल्ड पर डाल दिया गया है, जिसके चलते बॉलिवुड के टाइगर को एक और रात जेल के पिंजरे में बितानी पड़ सकती है. लेकिन अब इन सबके बीच कुछ ऐसी खबरें आ रही हैं जो सलमान के जेल में कटी पहली रात से जुड़ी हुई हैं.

जी हां, खबरों की माने तो कल रात सलमान ने रात को खाना ही नहीं खाया है. लेकिन एक रिसेंट रिपोर्ट की माने तो उन्होंने उसी जेल में बंद आसाराम के साथ उनका खाना शेयर किया. हालांकि जब पहले सलमान का खाना दिया गया तो उन्होंने मना कर दिया था लेकिन बाद में उन्होंने आसाराम के साथ थोड़ा-बहुत खा लिया था. बताय जा रहा है कि इसके बाद जब आसाराम ने उन्हें अपनी चटाई ऑफर की तो सलमान ने उसे लेने से इंकार कर दिया. औऱ चुपचाप वहीं बैठ गए.

बता दें कि कल जोधपुर कोर्ट के फैसले के तुरंत बाद सलमान खान को जोधपुर की सेंट्रल जेल भेज दिया गया था. 106 नंबर कैदी बने सलमान की रात बिना सोए ही गुजरी. कुछ सोर्सेस का ये भी कहना था कि सलमान खान का ब्लड-प्रेशर भी कल रात बढ़ गया था.

ग़ौरतलब है कि इससे पहले सलमान खान काला हिरण शिकार मामले के चलते 17 दिन जेल में बिता चुके हैं. साल 1998, 2006 और 2007 लगातार ही शेर खान 6-6 दिनों के लिए जेल गए थे.

Related Articles