20 साल पहले सलमान से इस तरह हुई थी पूछताछ, वीडियो हो रही वायरल

20 साल पहले की सलमान खान की ये वीडियो यूट्यूब पर हो रही है वायरल.

सलमान खान को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. काला हिरण के शिकार के मामले में उन्हें जोधपुर कोर्ट ने दोषी करार दिया है. बता दें कि 1998 में फिल्म "हम साथ साथ हैं" के दौरान हुए इस कांड में सलमान खान के साथ उस वक्त उनके को-स्टार रहे सैफ अली खान, तब्बू और नीलम भी मौजूद थे. हालांकि इस केस में सलमान खान के सभी साथियों को बरी कर दिया गया है. लगभग 2 दशक तक चले इस केस में कुल मिला कर 4 केस भवाद गांव केस, घोड़ा फार्म हाउस केस, काला हिरण शिकार मामला, आर्म्स एक्ट सलमान खान के खिलाफ दर्ज थे.

ऐसे में जबसे सलमान खान को लेकर जोधपुर कोर्ट से फैसला आया है तब से लगातार ही सलमान खान से जुड़े कुछ वीडियोज़-फोटोज सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर किए जा रहे हैं. ऐसी ही एक वीडियो वायरल होने लगी हैं जो 1998 के तुरंत बाद की है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो साल 1998 का है जब काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान पर मुकदमा दर्ज होने के बाद उन्हें वन विभाग के दफ्तर में ले जाया गया था. हालांकि Nyoooz इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

वीडियो में आप देख पा रहे होंगे कि सलमान खान कुछ पेपर्स साइन कर रहे हैं. इसी दौरान सलमान से कुछ सवाल-जवाब भी किए जा रहे हैं लेकिन कहीं खोए हुए हैं. वहीं कहीं-कहीं पर चिड़चिड़े भी नज़र आ रहे हैं.

इस वीडियो को desitube के यूट्यूब पेज पर अपलोड किया गया है.

Related Articles