देर रात पति आनंद के साथ घूमने निकली सोनम कपूर

'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में जुटी सोनम़ सोनम-आनंद निकले रोमांट‍िक ड‍िनर पर आनंद कैजुअल लुक में नजर आए  

हाल ही में कान्स फेस्टिवल से भारत लौटी सोनम कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में जुटी हैं। हाल ही में सोनम और आनंद को एक-दूसरे को साथ में इंजॉय करते स्‍पॉट किया गया। दरअसल, दोनों एक रेस्‍ट्रॉन्‍ट में रोमांट‍िक ड‍िनर पर पहुंचे थे। जहां सोनम वाइट ओवरसाइज शर्ट में हमेशा की तरह बेस्‍ट लग रही थीं, वहीं आनंद कैजुअल लुक में काफी कूल द‍िख रहे थे।

दोनों एक-दूसरे के हाथ में हाथ डाले चलते नजर आए और कार के अंदर भी रोमांट‍िक मोमेंट शेयर करते द‍िखे। वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम 1 जून को र‍िलीज होने वाली फ‍िल्‍म 'वीरे दी वेड‍िंग' में करीना कपूर खान, स्‍वरा भास्‍कर और श‍िखा तल्‍सान‍िया जैसी ऐक्‍ट्रेसेस के साथ नजर आएंगी।

याद दिला दें कि इसी महीने यानी 8 मई को सोनम कपूर ने अपने जिगरी दोस्त आनंद आहूजा से मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में पंजाबी रीति रिवाज़ से शादी की थी। इस शादी में बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारे पहुंचे। सोनम की शादी बॉलीवुड में एक फेस्टिवल की तरह मनाई गयी। सोनम के पति आनंद आहूजा दिल्ली बेस्ड कारोबारी हैं और शादी से पहले तकरीबन चार साल से वो और सोनम रिलेशनशिप में थे। बहरहाल, सोमवार देर शाम सोनम हाथों में हाथ लिए कुछ यूं अपने पति आनंद आहूजा के साथ नज़र आईं।

गौरतलब है कि शादी के बाद सोनम अपने ससुराल दिल्ली भी गयी थीं जहां से 14 मई को वो कान फ़िल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए चली गयी थीं। पहले कहा जा रहा था कि आनंद भी सोनम के साथ कान जायेंगे लेकिन, सोनम वहां अकेले ही गयी थीं। वहां से आने के बाद सोनम सीधे मुंबई लौटीं और अब वो अपनी आने वाली फ़िल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में जुट गयी हैं।

इन सबके बीच सोमवार को वो पति आनंद के साथ नज़र आईं, इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सोनम कपूर कितनी खुश नज़र आ रही हैं। यह सभी तस्वीरें मुंबई के बांद्रा इलाके की हैं जहां यह जोड़ी एक रेस्तरां से निकलते हुए स्पॉट की गयी।

Related Articles