सोनम कपूर का बड़ा बयान, कहा - ब्रा नहीं पहनना मतलब "Feminism" नहीं

हाल ही में फैशन दीवा सोनम कपूर ने दिए बड़े बयान फेमिनिज़्म को लेकर कहीं बड़ी बातें कहा-स्टार-किड पर होता है बहुत प्रेशर

बॉलिवुड की फैशन-दीवा सोनम कपूर इंडस्ट्री में यूं तो काफी वक्त गुज़ार चुकी हैं. बेइंताह खूबसूरती के साथ भरपूर टैलेंट उनके एक्टिंग के हूनर पर चांद लगा देता है. रिसेंटली सोनम ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बॉलिवुड से जुड़े कुछ ज़रूरी मुद्दों पर अपना प्वाइंट ऑफ व्यू रखा. बॉलिवुड की इस दीवा ने स्टारडम, फेमि‍निज्म और स्टार किड होने के प्रेशर पर भी कईं बातें रखीं.

इस इंटरव्यू में मिस कपूर ने स्टार किड होने के प्रेशर को लेकर काफी बातें कहीं. उनका कहना था कि मैंने शुरुआत में नहीं सोचा था कि कहां जाना है, कैसे होना है. आज जो जेनरेशन आ रही है वो बहुत स्मार्ट है. इसमें सबसे पहले मैं आलिया का नाम लेना चाहूंगी. वो स्टार किड होने के साथ बहुत ही सेंसिबल हैं. साथ ही सोनम ने ये भी कहा स्टार-किड पर बहुत ज़्यादा प्रेशर होता है.

सोनम ने फेमि‍निज्म पर भी अपने राय दी. उन्होंने कहा कि जब मैं 21 साल की थी और मुझसे कोई पूछता आप फेमि‍निस्ट हैं तो मैं यही कहती थी कि हां मैं हूं. मुझे नहीं लगता आईब्रो बढ़ाकर घूमना और बिना ब्रा के रहना कोई फेमि‍निज्म है. मैं चाहूं तो वैक्सिंग करूं या फिर बिना मेकअप के रहूं. ये सब मेरी अपनी च्वॉइस है.

बता दें कि सोनम कपूर इन दिनों अपनी फिल्म “वीरे दी वेडिंग” की तैयारी में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर भी नजर आएंगी. वहीं खबरें तो सोनम की शादी को लेकर भी काफी हो रही हैं. कपूर्स से जुड़े कुछ सोर्सेस का कहना है कि सोनम बहुत जल्द आनंद आहूजा के साथ इस साल के एंड तक शादी कर सकती हैं.

Related Articles