पंजाबः थाने में ड्रग्स ले रही नवविवाहिता, वीडियो हो रहा वायरल

संक्षेप:

  • ड्रग्स की चपेट में पंजाब का एक और वीजिया वायरल
  • वीडियो में महिला कागज में लपेटकर ले रही ड्रग्स
  • चिट्टा एक तरह का सिंथेटिक ड्रग्स होता है

इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें पंजाब के एक पुलिस स्टेशन के अंदर एक महिला चिट्टा यानी सिंथेटिक ड्रग्स लेती हुई दिखाई दे रही है। वायरल वीडियो में महिला ने हाथों में चूड़ा दिख रहा है जिसे पंजाब में नवविवाहित महिलाएं ही पहनती हैं। इस वीडियो में महिला के सामने एक मोमबत्ती जल रही है और वह चिट्टा को कागज में लपेटकर नाक से अंदर खींच रही है।

आपको बता दें कि चिट्टा एक तरह का सिंथेटिक ड्रग्स है जिसमें हेरोइन के साथ कुछ और ड्रग्स को भी मिलाया जाता है। खास बात है कि घटना पुलिस स्टेशन के अंदर की है। वीडियो में एक व्यक्ति कह रहा है, कि `मैं जालंधर रेड करने जा रहा हूं।` मोमबत्ती काले रंग के एक बॉक्स पर रखी हुई है जो कि आम तौर पर पुलिस स्टेशन में ही पाया जाता है। इस तरह के बॉक्स में हथियारों को रखा जाता है।

वीडियो से ज़ाहिर होता है कि पंजाब में महिलाएं भी किस तरह से ड्रग्स की लत में है। हालांकि इस समस्या से निपटने कि लिए मई 2016 में महिलाओं के लिए पुनर्वास केंद्र खोला गया। लेकिन उसका कोई खास फायदा होता हुआ नहीं दिख रहा है। लगातार आलोचना झेल रही सरकार ने सोमवार को फैसला किया कि वो ड्रग्स का धंधा करने वाले तस्करों को लिए मृत्यु दंड की सिफारिश करेगी। मार्च में पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने ड्रग्स के बढ़ते हुए खतरे को रोकने के लिए मुहिम शुरू की थी।

ये भी पढ़े : आगरा लाया गया महाकवि नीरज का पार्थिव शरीर, अंतिम दर्शन करने पहुंचे अखिलेश-विश्वास


अन्य आगरा न्यूज़ हिंदी में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में
पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles