यूपी चुनाव 2022: हाथरस में लोकतंत्र की मजबूती को कुछ इस तरह दिलाई शपथ, सब हुए एकजुट

 हाथरस,

विधानसभा चुनाव में मतदान का प्रतिशत बढ़ाए जाने के उद्देश्य से स्वीप योजनांतर्गत विभिन्न विभागों द्वारा संयुक्त रूप से विकास खंड मुरसान के ग्राम पंचायत रामगढ़ में आयोजित कार्यक्रम के दौरान जिला निर्वाचन अधिकार ने महिला, पुरुष, युवा एवं दिव्यांग मतदाताओं को शत-प्रतिशत मतदान करने, मतदान करने को उपस्थित ग्रामीणों को शपथ दिलाई एवं लोकतंत्र को मजबूत बनाने हेतु मतदान करने का आह्वान किया।

मतदान का महत्‍व समझाया जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि 20 फरवरी 2022 दिन रविवार को तृतीय चरण के अंतर्गत मतदान होगा।

किसी के प्रलोभन में आकर मतदान न करें, अपनी आगामी पीढी़ के भविष्य को ध्यान में रखते हुए मतदान अवश्य करें और सुयोग्य व्यक्ति को चुनें।

यदि आप किसी भी व्यक्ति को मतदान नहीं करना चाहते हैं तो उस दशा में आप नोटा बटन का प्रयोग कर सकते हैं परंतु मतदान करने अवश्य जाऐं।

आप सभी स्वयं और परिवार के सभी सदस्य मतदान के दिन मतदान अवश्य करें।

युवा मतदाताओं से आवाहन किया कि अपने अभिभावकों को मतदान के महत्व के बारें में जानकारी दें तथा मतदान के दिन मतदान केन्द्र पर ले जाकर मतदान अवश्य कराएं।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

डिसक्लेमर :ऊपर व्यक्त विचार इंडिपेंडेंट NEWS कंट्रीब्यूटर के अपने हैं,
अगर आप का इस से कोई भी मतभेद हो तो निचे दिए गए कमेंट बॉक्स में लिखे।