80 हजार का इनामी बदमाश पुलिस के साथ मुठभेड़ में ढेर

संक्षेप:

  • UP से लेकर MP तक था इस बदमाश का आतंक
  • पुलिस ने किया ढेर
  • बदमाश पर 80 हजार का था इनाम

इलाहाबाद: आगरा पुलिस ने एक खूंखार अपराधी को मुठभेड़ के दौरान ढेर कर दिया। बदमाश महेंद्र पासी उर्फ धोनी 80 हजार का इनामी था साथ ही उसपर 20 से अधिक मुकदमे हैं, जिसमें 3 से अधिक हत्या और अपहरण का मुकदमा भी दर्ज है। हालांकि मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश फरार होने में कामयाब रहा। दोनों बदमाश चित्रकूट के रहने वाले हैं।

इलाहाबाद जनपद के फूलपुर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में चित्रकूट का 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश महेंद्र पासी पुत्र लखपत पासी ढेर हो गया। बदमाश के ऊपर उत्तर प्रदेश में 20 से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। साथ ही इसके ऊपर 50 हजार का इनाम भी घोषित था। वहीं एपी जिले में भी बदमाश के ऊपर 30 हजार का इनाम घोषित था।

बदमाश आज किसी के फिराक में फूलपुर क्षेत्र में आया हुआ था। मुखबिर से मिली सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने इनामी बदमाश महेंद्र पासी को ढेर कर दिया। मुठभेड़ के दौरान इंस्पेक्टर के हाथ में गोली गोली लगी है। घायल को हॉस्पिटल में इलाज के लिये भेजा गया है। एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि कोपा गैंग का यह सक्रिय सदस्य था और किसी की हत्या के फिराक में फूलपुर क्षेत्र में आया था।

ये भी पढ़े : कुशीनगर: पिता ने की पत्नी समेत दो बच्चों की हत्या और फिर की खुदकुशी


Read more Allahabad News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के
लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles