इलाहाबाद के The Eden में खाएं सस्ते दाम पर लजीज नॉन-वेज

संक्षेप:

  • नॉन-वेज पसंद करने वालों की पसंदीदा जगह
  • काफी पॉकेट-फ्रेंडली हैं यहां के खाने के दाम
  • कॉलेज छात्रों के बीच  है काफी मशहूर

 

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश का प्रसिद्ध टुंडे कबाब तो अपने खाया ही होगा और अगर नहीं भी खाया है तो इलाहबाद के नैनी के महेवा इलाके में खुला है एक ऐसा फूड ज्वाइंट, जो नॉन-वेज पसंद करने वालों को काफी पसंद आ रहा है।

हम बात कर रहे हैं `The Eden` की जिसकी शरूआत दो हफ्ते पहले ही हुई है और दो हफ्तों में ही इसका इतना बोलबाला है की यहां पास के शुआट्स कॉलेज के बच्चों की यह पहली पसंद बनता जा रहा है। नॉन-वेज खाने में महारत लिए ये जगह अपना वर्चस्व कायम कर रहा है।

ये भी पढ़े : इलाहाबाद: रेत पर बनाई अटल की तस्वीर, कैंडल जलाकर लोगों ने दी श्रद्धांजलि


आकर्षण का मुख्य बिंदु है यहां के खाने के रेट, जो की काफी ज्यादा पॉकेट फ्रेंडली हैं। इस इलाके में काफी फूड ज्वाइंट और हुक्का पार्लर होने के कारण ये यहां पढ़ने वाले स्टूडेंट्स के लिए काफी पसंदीदा जगह बन गयी है। साथ ही साथ यह जगह पॉकेट फ्रेंडली होने के कारण काफी लोगों का आकर्षण बनती जा रही है।

NYOOOZ ने The Eden में जाकर यहां पर सभी खाने की चीज़ों का देखा और पाया की यहां के चिकन रोल, बोटी कबाब और बिरियानी सबसे लाजवाब और स्वादिष्ठ हैंष यहां का मुख्या आकर्षण रहा मेन्यू, जिसमें आपको साउथ इंडियन, चाइनीज़, इटैलियन ये सब तो खाने के लिए मिलेगा ही लेकिन 150 में मिल रही नॉन-वेज थाली ने लोगों को दिल जीत लेती है। साथ ही साथ The Eden के नॉन-वेज खाने के रेट बाकि जगह से काफी सस्ते हैं। परन्तु खाने के स्वाद और शुद्धता के साथ कोई समझौता नहीं है।

The Eden में टेक-अवे के साथ-साथ फूड डिलीवरी का भी विकल्प मौजूद है। मल्टी-क्विज़ीन The Eden, आपके खाने-पीने की इच्छा को और भी बढ़ा देता है और यहां आकर अाप भी यही कहेंगे की Eden में ही मिलता है इलाहबाद का सबसे लाजवाब खाना।

 

Read more Allahabad News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के
लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles