बॉलीवुड को छोड़, खेती बाड़ी कर रहे है धर्मेंद्र पाजी

संक्षेप:

  • गायों को चारा खिलाते हुए वीडियो शेयर
  • वीडियो में धर्मेंद्र कह रहे हैं वर्क इज वरशिप
  • `यमला पगला दीवाना फिर से` में नजर आएंगे

बॉलीवुड के शान धर्मेंद्र बाजी आज-कल बॉलीवुड में नजर नहीं आ रहे है। बॉलीवुड की चमक-धमक से दूर खेती-बाड़ी करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, इंस्टाग्राम पर आपका धरम नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल पर धर्मेंद्र की कई वीडियोज को डाला गया है। इन वीडियो में वह अपनी गाय को चारा खिलाते हुए तो कभी खेती करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में धर्मेंद्र कह रहे हैं. वर्क इज वरशिप।

 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

बता दें, इन वीडियो और तस्वीरों को कुछ वक्त पहले ही शेयर किया गया है। एक वीडियो में धर्मेंद्र अपने द्वारा बोए गए अलफांजो आम के बारे में बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि यह अपने खेत के अपने फार्म के अलफांजो हैं। इन्हें खुद हाथों से बोया था। वहीं दूसरी वीडियो में वह अपनी गायों को बड़े प्यार से चारा खिलाते हुए नजर आ रहे हैं।

 

Untimely rain , poor farmer, aap ka Dharam!!

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

ये भी पढ़े : गली बॉय के 'MC SHER' खुद को फीट रखने के लिए नहीं जाते जिम


आपको बता दें धर्मेंद्र का जन्म पंजाब के लुधियाना के नसराली गांव में हुआ था और वह पिछले 58 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। उन्होंने 1960 में फिल्म `हम भी तेरे दिल भी तेरा` से डेब्यू किया था। वह आज भी फिल्मों में सक्रिय हैं और जल्द ही वह अपने बेटों के साथ फिल्म `यमला पगला दीवाना फिर से` में नजर आएंगे। वैसे भी ग्लैमर की जिंदगी से हर कोई उकता जाता है, और खेत-खलिहानों में राहत मिलती है. गरम-धरम भी माटी की महक का मजा ले रहे हैं।

 

Untimely rain , poor farmer, aap ka Dharam!!

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Ghaziabad News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने
के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles