IPL 2018: ब्रावो के 'चैंपियन' गाने पर जीवा-ग्रेसिया ने किया डांस, VIDEO

संक्षेप:

  • ड्वेन ब्रावो ने बच्चों के लिए गया गाना `चैंपियन`
  • ग्रेसिया और जीवा ने साथ में किया डांस
  • सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया हुई 2 साल की

सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया मंगलवार को 2 साल की हो गई है। 14 मई को ग्रेसिया का दूसरा जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। ग्रेसिया के बर्थडे सेलिब्रेशन पर सीएसके की पूरी टीम पहुंची थी। टीम के खिलाड़ी तो दोस्त हैं ही, अब खिलाड़ियों के बच्चों के बीच भी दोस्ती गहरी होती जा रही है. ऐसी ही दोस्ती अब महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा, सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया और हरभजन सिंह की बेटी हिनाया हीर के बीच भी हो चुकी है।

जीवा, ग्रेसिया और हिनाया हीर तीनों अपने पापा की तरह बेस्ट फ्रेंड्स बन चुकी हैं। इन तीनों की दोस्ती के कई वीडियोज और तस्वीरें ये खिलाड़ी सोशल मीडिया पर पहले ही शेयर करते रहते हैं। अब जीवा और ग्रेसिया के डांस का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़े : IPL 2018 : पंजाब पर जीत के बाद धोनी ने बेटी जीवा के साथ जमकर की मस्ती

यह वीडियो ग्रेसिया के बर्थडे सेलिब्रेशन का है, जिसे चेन्नई टीम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में टीम के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो बच्चों के लिए अपना गाना `चैंपियन` गा रहे हैं। इस वीडियो में ब्रावो के चैंपियन गाने पर ग्रेसिया और जीवा के साथ-साथ बाकी खिलाड़ियों के बच्चे भी डांस करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में देख सकते हैं कि ग्रेसिया तो पहले से ही डांस फ्लोर पर हैं, लेकिन ब्रावो जीवा को कई बार आवाज लगाते हैं। पहले तो जीवा डांस फ्लोर पर आने में थोड़े से नखरे दिखाती हैं, लेकिन इसके बाद ग्रेसिया और जीवा दोनों ब्रावो के गाने पर डांस करती हैं। इस पार्टी में हरभजन सिंह अपनी पत्नी गीता बसरे और बेटी हिनाया के साथ पहुंचे थे। बता दें कि सुरेश रैना 2016 में पिता बने थे, जब 15 मई 2016 को एम्सटर्डम में पत्नी प्रियंका ने बेटी को जन्म दिया था। बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम इस वक्त दिल्ली में है। वजह कि 18 मई को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच खेलना है।

Read more Ghaziabad News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने
के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles