रिटायर्ड अधिकारी को अश्लील वीडियो बना हनीट्रैप में फंसाया, ब्लैकमेल कर हज़ारों ठगे

संक्षेप:

  • हनीट्रैप में फंसा रिटायर्ड अधिकारी
  • जाल बिछा रिटायर्ड अधिकारी से ब्लैकमेलिंग
  • धमकी देकर खाते में 60 हजार ट्रांसफर कराए

ग़ाज़ियाबाद । पैसा ठगने वालों ने अपना बिज़िनेस इतना बढ़ा लिया है कि इनके जाल में अब पुलिसकर्मी, ऑफिसर्स तक फंसने लगे हैं. बता दें कि नगर कोतवाली क्षेत्र में रिटायर्ड अधिकारी को हनीट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है।

पीड़ित के मुताबिक गैंग में शामिल महिला व उसके साथियों ने सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उनसे खाते में 60 हजार रुपये ट्रांसफर करा लिए। गिरोह द्वारा पैसों की डिमांड लगातार जारी रही तो उन्होंने पुलिस से मदद की गुहार लगाई। मोबाइल नंबरों के आधार पर साइबर सेल आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
 
अश्लील वीडियो बनाकर मांगे पैसे

पीड़ित रिटायर्ड अधिकारी का कहना है कि कुछ दिन पहले उनके पास एक अनजान लड़की ने वीडियो कॉल की। अगले दिन उसने अपनी तरफ से अश्लील वीडियो कॉल की और फिर उनसे भी ऐसा ही करने को कहा। पीड़ित का कहना है कि वह उसके झांसे में आ गए और महिला ने उनकी अश्लील वीडियो मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली।

ये भी पढ़े : आजमगढ़: जिले में आचार संहिता के उल्लंघन पर चार के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज, घर पर लगा रखा था पार्टी का झंडा


इसके बाद महिला ने उनकी अश्लील वीडियो उन्हें व्हाट्सएप पर भेज कर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पीड़ित रिटायर्ड अधिकारी का कहना है कि गिरोह के लोगों ने उनसे पैसे मांगने शुरू कर दिए। पैसे न देने पर उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर बदनाम करने की धमकी देने लगे। बदनामी के डर से वह अब तक 60 हजार रुपये खाते में डलवा चुके हैं।
 
60 हज़ार देने के बाद भी गिरोह ने नहीं छोड़ा पीछा
 
पीड़ित का कहना है कि 60 हजार रुपये देने के बाद भी गिरोह द्वारा पैसों की मांग लगातार जारी है। गिरोह के सदस्य अलग-अलग नंबरों से उन्हें कॉल करके धमका रहे हैं कि इज्जत प्यारी है तो चुपचाप पैसे भेजते रहो। आरोपी उनसे अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं और रकम नहीं देने पर उनकी जिंदगी बर्बाद करने की धमकी देते हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों को ट्रेस कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Ghaziabad की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।