जानिए कब उत्तराखंड आ रहे हैं अखिलेश यादव, पार्टी को मजबूत करने में लगे हैं राजेंद्र चौधरी

संक्षेप:

  • अखिलेश यादव 31 अगस्त को पहुंचेंगे उत्तराखंड
  • साइकिल को पहाड़ चढ़ाने की बनाएंगे रणनीति
  • सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी इन दिनों उत्तराखंड में पार्टी को कर रहे हैं मजबूत

हरिद्वार: समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी इनदिनों उत्तराखंड में अपनी पार्टी की जड़ों को मजबूत करने में लगे हैं। इसी क्रम में आज राजेंद्र हरिद्वार पहुंचे। यहां पहुंचकर राजेंद्र ने बताया कि उत्तराखंड के समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं का मार्ग दर्शन करने के लिए अखिलेश यादव पार्टी खुद 31 अगस्त को उधम सिंह नगर पहुंचेंगे।

SP मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव उधम सिंह नगर जिले पहुंचकर पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। साथ ही अखिलेश सभी को मंत्र देंगे की पहाड़ में कैसे साइकिल रफ्तार पकड़ सकती है। इस दौरान अखिलेश अपने कार्यकर्ताओं के साथ विचार-विमर्श करने की आखिर क्या कारण है कि समाजवादी पार्टी उत्तराखंड में अपनी पैठ नहीं बना पा रही है।

अखिलेश उधम सिंह नगर में ही चुनाव की रणनीति तय करेंगे। और, सभी कार्यकर्ताओं को मजबूती के साथ निकाय चुनाव और लोकसभा चुनाव में दावेदारी के लिए कार्यकर्ताओं का मार्ग दर्शन करेंगे। सपा के राष्ट्रीय महामंत्री और उत्तराखंड प्रभारी राजेंद्र चौधरी ने अपने हरिद्वार दौरे के दौरान उत्तरा पंत के मामले को लेकर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सीएम घमंड की भाषा का प्रयोग करते हैं। और, इसकी ट्रेनिंग इन्हें आरएसएस से मिली है।

ये भी पढ़े : जेल से पूर्व बाहुबली विधायक उदयभान करवरिया ने लिखा सीएम योगी को पत्र, उठाया ये मुद्दा


शिक्षिका के साथ जैसा व्यवहार किया गया है वो बेहद गलत है। राजेंद्र चौधरी ने कहा कि संविधान की शपथ लेने वाले मुख्यमंत्री को ऐसा व्यवहार शोभा नहीं देता। और, कुछ ना सही कम से कम अपने पद की गरिमा का ख्याल रखना चाहिए था। 

Read more Haridwar News in Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के
लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles