हरिद्वार डीएम दीपक रावत ने दी सम्पादक को धमकी

संक्षेप:

  • विवादों में घिरे डीएम दीपक रावत
  • संपादक को दी धमकी
  • जानिए पूरा मामला

हरिद्वार: अपने कामों से हमेशा चर्चा में रहने वाले हरिद्वार के डीएम दीपक रावत ने इस बार कुछ ऐसा किया है जिससे विवादों में घिरते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल दीपक रावत ने NYOOOZ के एग्जीक्यूटिव एडिटर को फोन कर धमकी दी कहा कि पुलिस भेजकर गिरफ्तार करवा देंगे।

वैसे तो दीपक रावत काफी होनहार आईएएस अधिकारी के तौर पर पहचान बनाने में जुटे हैं लेकिन उनकी ये भाषा बताती है कि एक सीनियर पत्रकार से इस तरह बात कर रहे हैं तो आम लोगों से उनका रवैया कैसा होगा। दरअसल ये बातें हम क्यों कर रहे हैं अब उसके पीछे कि पूरी कहानी बताते हैं। आए दिन दीपक रावत रेड, निरीक्षण करते रहते हैं साथ ही कई बार खुद किसी सूचना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालते हैं। जिसकी खबर हमारे NYOOOZ के रिपोर्टर भेजते हैं कई बार हम इनके प्लेटफॉर्म से लेकर लोगों तक उस सूचना को पहुंचाने और उनका डीएम क्या कर रहा है इसके लिए हम चलाते हैं। ये बात डीएम साहब को खराब लग गई और बिना किसी सूचना के सीधे फोन कर धमकी देने लगे।

अगर ये मान भी लिया जाए कि डीएम दीपक रावत पैसा कमाने के लिए यूट्यूब पर वीडियो डालते हैं और उसी वीडियो को हमारे चलाने पर उनके कम व्यूज के कारण कम पैसे मिलते हो। जिसकी बौखलाहट उनको हो रही होगी। लेकिन क्या वो नहीं चाहते कि जनता तक उनकी आवाजा पहुंचे और खबर दिखाने कि लिए सीधे जेल के लिए अंदर डालने की बात कर रहे है यही नहीं डीएम साहब फूटेज के लिए काफी ललायित दिखते हैं लेकिन सवाल ये उठता है क्या दीपक रावक किसी कलाकार की तरह किरदार निभा रहे हैं जो कॉपी राइट का मामला बनता है अगर बनता भी है तो फोन कर धमाकाना कहां तक उचित है।

ये भी पढ़े : GST Council की बैठक में फैसला, सैनिटरी नैपकिन पर खत्म जीएसटी


Read more Haridwar News in Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के
लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles