बेखौफ बदमाशः लखनऊ में दिनदहाड़े 10 लाख लूटकर फरार

संक्षेप:

  • दिनदहाड़े 10 लाख लूटकर फरार
  • CCTV फुटेज के जरिये बदमाशों की तलाश
  • इससे पहले भी मार्च में हुई थी 13 करोड़ की लूट

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी लूट की घटना सामने आई है. लखनऊ के अलीगंज इलाके में एचडीएफसी बैंक में पैसा जमा करने जा रहे शख्स से 10 लाख लूट लिए गए. दिनदहाड़े हुई घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो बदमाश रुपयों से भरा बैग छीन कर फरार हो गए. व्यस्त मार्ग पर इस लूट से पुलिस के डायल नंबर 100 तथा गश्त की हकीकत सामने आ गई. इस वारदात के बाद से ही क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. खबर की सूचना मिलने पर आईजी रेंज जय नारायण सिंह, एसएसपी दीपक कुमार, एएसपी ट्रांसगोमती हरेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे.

इन सभी पुलिस अधिकारियों ने बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किया और पूछताछ की. अब पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिये बदमाशों की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.

आईजी रेंज जय नारायण सिंह ने बताया कि रविवार की छुट्टी के बाद ITC के डीलर के पास कैश ज्यादा था, वो इसे बैंक में जमा करने के लिए आया था, तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया. पुलिस टीम लगा दी गई है, जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा. वहीं पुलिस की एक टीम व्यापारी के दोनों नौकरों से भी पूछताछ कर रही हैं.

ये भी पढ़े : युवती ने अश्लील वीडियो चैट कर बनाया एमएमएस, सोशल मीडिया पर वायरल करने की दी धमकी, मांगे 20 हजार रुपये


इससे पहले भी मार्च में हुई थी 13 करोड़ की लूट

इससे पहले मार्च में लखनऊ के सर्राफा बाजार में असलहों से लैस बदमाशों ने मुकुंद ज्वैलर्स पर धावा बोल 40 किलो सोना और  सवा करोड़ रुपये लूट लिया था. विरोध करने पर ज्वैलरी शॉप के मालिक के सिर पर पिस्टल के बट से हमले के साथ उसके बेटे को भी गोली मारकर घायल कर दिया था.

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Lucknow की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles