NYOOOZ दे रहा है छोटे शहरों में लोकल बिज़नेस को बढ़ाने का सुनहरा अवसर, फ्री में दें 25 लाख रुपये तक का विज्ञापन

संक्षेप:

NYOOOZ व्यवसायियों को अपना व्यवसाय आगे बढ़ाने के लिए 25 लाख रुपये तक का फ्री में विज्ञापन देने के लिए अपने वेबसाइट पर जगह दे रहा है ताकि इस विज्ञापन के माध्यम से उनके व्यावसाय को फिर से एक नई पहचान मिले और व्यापक प्रचार-प्रचार हो, जिससे उनका व्यवसाय एक बार फिर नई उड़ान भर सके.

देश के छोटे शहरों की ख़बरों और करेंट अफेयर्स को लेकर अपनी अलग पहचान बना चुके नंबर-1 स्वतंत्र डिजिटल प्लेटफॉर्म NYOOOZ `मेरा शहर, मेरी ख़बर` ने कोरोना काल में एक बड़ा कदम उठाया है. NYOOOZ ने कोरोना की दूसरी लहर में टियर- 2 और टियर-3 शहरों में प्रभावित हुए छोटे व्यवसाय की मदद करने का फ़ैसला लिया है.

इसके तहत NYOOOZ व्यवसायियों को अपना व्यवसाय आगे बढ़ाने के लिए 25 लाख रुपये तक का फ्री में विज्ञापन देने के लिए अपने वेबसाइट पर जगह दे रहा है ताकि इस विज्ञापन के माध्यम से उनके व्यावसाय को फिर से एक नई पहचान मिले और व्यापक प्रचार-प्रचार हो, जिससे उनका व्यवसाय एक बार फिर नई उड़ान भर सके.

फ्री विज्ञापन, शहरों के छोटे व्यवसायों जैसे रेस्तरां, फूड ट्रक, कार्टर्स, सैलून, ट्यूटर्स, टैक्सी ऑपरेटर, बेकरी, बुटीक, कपड़ा दुकान, किराना स्टोर और अन्य छोटे व्यवसायों को अपने शहर के ग्राहकों के साथ फिर से जुड़ने में मदद करेंगे. इस विज्ञापन सेवा का लाभ छोटे व्यवसायियों द्वारा उठाया जा सकता है और NYOOOZ पर यह मौका बिना किसी लागत के अधिकतम 15 दिनों के लिए उपलब्ध है। यहां बस एक बात ध्यान देने वाली है कि विज्ञापनों को निर्धारित दिशानिर्देशों के अनुरूप होना चाहिए.

ये भी पढ़े : गोरखपुर: बीजेपी एनजीओ प्रकोष्ठ ने जारी की संयोजकों की नई सूची, गंधर्व पाठक बने क्षेत्रीय सह संयोजक


NYOOOZ के फाउंडर और सीईओ आलोक वर्मा का कहना है कि, “मुफ़्त विज्ञापन के पीछे उद्देश्य टियर- 2 और टियर-3 शहरों के व्यावसायिक समुदाय की मदद करना है, जिन्होंने कोरोना महामारी के कारण व्यापार में भारी चुनौतियों और नुकसान का सामना किया है. व्यावसायियों के लिए एक बार फिर से अपने व्यावसाय को गति देने के लिए NYOOOZ की तरफ से ये योगदान होगा. हमें उम्मीद है कि हमारी ये पहल उन्हें किसी तरह से महामारी से उबरने में मदद करेगा.

फ्री विज्ञापन अभियान के साथ-साथ, NYOOOZ ने आम लोगों के जीवन के व्यक्तिगत प्रभाव पर एक श्रृंखला भी शुरू की है, जो कोरोना महामारी के इस दौर में लोगों की मदद करके कोरोना वॉरियर बने हैं. हमारी ख़बरों में टियर-2 और टियर-3 शहरों के ऐसे Unsung City Covid Warriors शामिल होंगे.

NYOOOZ हमेशा से सड़क सुरक्षा पर जागरूकता फैलाने, पर्यावरण बचाने, स्वास्थ्य संबंधि विषय या मतदाता अधिकारों के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए सार्वजनिक जागरूकता अभियानों का आयोजन या भाग लेकर अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों को निभाने में सबसे आगे रहा है. NYOOOZ की एक विशेष पहल उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में शहर की ट्रैफिक पुलिस के सहयोग से हेलमेट पहनने को प्रोत्साहित करने और प्रेरित करने के लिए `सेव योर स्कल` अभियान चला चुका है.

न्यूज़स्ट्रीट मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के स्वामित्व वाले विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त स्वतंत्र डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म NYOOOZ, प्रेस सूचना ब्यूरो, भारत सरकार के MIB से मान्यता प्राप्त है. NYOOOZ को दुनिया भर के 87 न्यूज़ प्लेटफॉर्म के साथ Google News Initiative के तहत चुना गया था. 1 मिलियन सब्सक्राइबर के पार करने पर 2021 में इसके हिंदी चैनल NYOOOZ UP-Uttarakhand को प्रतिष्ठित YouTube गोल्डन बटन प्राप्त हुआ. इसके अंग्रेजी चैनल NYOOOZ TV को पहले ही YouTube सिल्वर बटन मिल चुका है. NYOOOZ के पास भारत में अंग्रेजी और हिंदी में 2 मिलियन से अधिक यूजर्स के साथ-साथ महीने में 100 मिलियन से अधिक इंप्रेशन आते हैं.

NYOOOZ ने लगभग एक दशक पहले अपनी यात्रा शुरू की थी. तब से, यह खुद को अंग्रेजी और हिंदी में देश में सबसे पसंदीदा स्थानीय समाचार वीडियो + टेक्स्ट प्लेटफॉर्म के रूप में स्थापित करने के लिए एक ट्रेंडसेटर रहा है और बी2बी व्यवसाय के लिए विभिन्न लघु फिल्में, डॉक्यूमेंट्रीज़, ई-पुस्तकें, समाचार पत्र, ऑन-ग्राउंड इवेंट, सर्वेक्षण, चुनाव और रैंकिंग और कॉर्पोरेट / सोशल मीडिया अभियान किया है.

अधिक जानकारी के लिए कृपया <ads@newzstreet.com> पर संपर्क करें या +91 7428060796 पर कॉल करें।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Lucknow की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles