पीलीभीत: मोबाइल चोरी के शक में युवक को पेड़ से बांधकर पीटा

संक्षेप:

  • पीलीभीत में एक दलित युवक को पेड़ से बांधकर पीटा
  • दलित युवक गायत्री के ऊपर मोबाइक चोरी का आरोप
  • दबंग परिवार ने पेड़ से बांधकर पीटा

पीलीभीत में एक दलित युवक को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। आरोप है कि दबंग पड़ोसियों ने मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर उसके साथ जमकर पिटाई की। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

दरअसलस, बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव अमखिड़िया में रहने वाले महेश, विजय व महेन्द्र के घर से एक मोबाइल चोरी हो गया था। इनके घर के पास ही एक दलित युवक गायत्री के ऊपर इस दबंग परिवार को चोरी का शक हुआ। जिस पर इन्होंने इस दलित युवक को एक पेड़ की डाली में रस्सी से बांधकर लाठी और डंडों से जमकर पिटाई की। युवक गिड़गिड़ाता रहा और पैर पकड़कर रो-रोकर एक ही बात कहता रहा कि उसने मोबाइल नहीं चुराया है, लेकिन दबंगों को उसपर दया न आई और वह पीटते रहे।

इसी दौरान गांव के किसी व्यक्ति ने मोबाइल से यूपी डायल 100 को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस को भी देखकर यह लोग नहीं भागे और पुलिस के सामने भी उसकी पिटाई करते रहे। पुलिस ने बमुश्किल युवक को इन दबंगों के चंगुल से छुड़ाया और आरोपी परिवार के खिलाफ नाममात्र को शांतिभंग की कार्यवाही करते हुए चालान कर दिया था। गांव के ही किसी ग्रामीण ने इस पिटाई का वीडियो वायरल कर दिया।

ये भी पढ़े : Viral: बागपत सीओ को इस बीजेपी नेता के सामने दी गई टुक्ड़े-टुक्ड़े करने की धमकी


जिसके बाद जब ये वीडियो पुलिस अधीक्षक के संज्ञान मे आया तो उन्होंने बीसलपुर कोतवाली पुलिस की फटकार लगाते हुए मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिये। पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद आनन-फानन में बीसलपुर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी महेन्द्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Read more Lucknow Hindi News here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles