एनकाउंटर मैन नए एसएसपी अजय पाल शर्मा, अपराधियों को दी ये चेतावनी

संक्षेप:

गौतमबुद्ध नगर जिले में लव कुमार की जगह आए नए एसएसपी और यूपी पुलिस में एनकाउंटर मैन कहे जाने वाले अजय पाल शर्मा ने चार्ज संभाला। बता दें, सोमवार को अजय पाल शर्मा ने जिले में पुलिस कप्तान का पदभार संभाला और वहीं, डीआईजी लव कुमार को विदाई दी।

आपको बताते चलें की कि अजय पाल शर्मा को सख्त छवि के पुलिस अधिकारी के तौर पर जाना जाता है और इससे पहले वह शामली में एसपी सिटी के पद पर तैनात थे और वहां रहते हुए उन्होंने अपराधियों व बदमाशों पर नकेल कसने का काम किया। वहीं जिले में नव नियुक्त एसएसपी अजय पाल शर्मा ने चार्ज संभालने के बाद बताया कि उनकी प्राथमिकता जिले में अपराध को नियंत्रित करना होगी।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह कार्यालय में बैठने के बजाय फील्ड में रहने का अधिक प्रयास करेंगे और थानों का औचक निरीक्षण, घटनास्थल पर जाने के अलावा वह आम जनता से मिलकर उनकी समस्याओं का समाधान करने का भी प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि अपराध करने वालों के प्रति जीरो टॉलरेंस रहेगा और वह पुलिस अपराधियों के साथ भी सख्ती से पेश आएंगे।

ये भी पढ़े : सारे विश्व में शुद्धता के संस्कार, सकारात्मक सोच और धर्म के रास्ते पर चलने की आवश्यकता: भैय्याजी जोशी


एसएसपी ने अपराधियों को नसीहत देते हुए कहा कि या तो वह जिला छोड़ दें या फिर जेल में जाने तो तैयार रहें क्योंकि जिले में किसी भी तरह के अपराध को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने थानों में तैनात पुलिसकर्मियों को भी निर्देश देते हुए कहा कि वह पीड़ित व्यक्ति के साथ अच्छा व्यवहार करें।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Noida की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles